Advertisment

बगहा में बाइक और बस की जोरदार टक्कर, 2 की मौत

बिहार के बगहा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरसल बगहा के हरनाटांड़ मुख्य मार्ग पर रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी, मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष शामिल है. हादसा बस की टक्कर से हुआ है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
baghaa news

बस की जोरदार टक्कर( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बगहा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरसल बगहा के हरनाटांड़ मुख्य मार्ग पर रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी, मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष शामिल है. हादसा बस की टक्कर से हुआ है. घटना तीन फेड़िया चौक के पास हुई. लोगों का कहना है कि दोनों इलाज के लिए बेतिया से हर्नाटांड़ जा रहे थे. फिलहाल दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है मृतक युवक के जेब से एक पर्ची मिली है जिस पर तरकुला आलम योगपट्टी लिखा हुआ है जिस बाइक पर दोनों जा रहे थे उसका नंबर बीआर 22AK8972 है. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बाइक और बस की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार और चालक की मौत हो गयी. स्थानीय लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों हत्यारे पति-पत्नी हो सकते हैं.

Advertisment

बस की टक्कर से मौत

आपको बता दें कि दोनों बाइक सवार बगहा से हरनाताड़ की ओर जा रहे थे, इसी बीच दोनों सामने से आ रहे लव कुश बाख की चपेट में आ गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्षेत्रवाद से आसपास भी दहल उठा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क हादसे के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.  बता दें कि लौकरियांध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल बगहा भेजा जा रहा है. साथ ही जेब से मिली पर्ची के आधार पर संबंधित थाने को सूचित किया गया है कि बाइक पर 2 लोग सवार थे, जिसमें एक महिला और एक पुरुष है, फिलहाल पुलिस इन सारे मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: भागलपुर में ग्रामीणों को सता रहा कटाव का डर, सरकार की पहल नाकाफी

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बगहा में बाइक और बस की जबरदस्त टक्कर
  • इलाज के लिए बेतिया जा रहे थे
  • लव कुश बस से टकराई गाड़ी

Source : News State Bihar Jharkhand

bagaha crime news Bihar News Bihar Crime Crime Bihar Crime Breaking News Bagaha News Bihar Today News Patna News Crime Bihar Crime Breaking News Bihar News bihar accident news
Advertisment
Advertisment