Advertisment

जमुई: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीन किशोरों को बेरहमी से रौंदा, मौत

बिहार के सिकंदरा नवादा मुख्यमार्ग से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां नवादा मुख्यमार्ग पर गुरुवार की सुबह रामपुर गांव के समीप एक स्कोर्पियो ने तीन किशोरों को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

तीन किशोरों को बेरहमी स्कॉर्पियो ने रौंदा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सिकंदरा नवादा मुख्यमार्ग से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां नवादा मुख्यमार्ग पर गुरुवार की सुबह रामपुर गांव के समीप एक स्कोर्पियो ने तीन किशोरों को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, दिघौत गांव निवासी योगेंद्र रविदास का बेटा विनय कुमार (14 साल), धोबी मांझी का बेटा धनराज कुमार (14 साल) और दयानंद रविदास का बेटा रामप्रवेश कुमार (15 साल) एक बाइक पर सवार होकर नवादा की ओर जा रहे थे. रामपुर गांव के पास सामने से आ रही स्कॉर्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आधे घंटे से अधिक समय तक किशोरों के शव सड़क पर पड़े रहे.

Advertisment

इसके साथ ही स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सिकंदरा थाने को दी गई सूचना पर पुलिस पहुंची और किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया. उधर, तीन लड़कों की एक साथ मौत से गांव में कोहराम मच गया. साथ ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें: पटना समेत 17 जिलों के तापमान में गिरावट, दो दिन में और गिरेगा पारा

ऑटो पलटने से महिला की मौत

Advertisment

आपको बता दें कि, इस घटना में एक महिला की मौत हो गई. खैरा-सोनो मुख्य मार्ग पर हरदी मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ऑटो पलट गया. हादसे में मां की कुचलकर मौत हो गई और महिला की बेटी घायल हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: मानसून में हीट वेव की स्थिति, समस्तीपुर में 3 डिग्री तक बढ़ा तापमान; फिलहाल गर्मी से राहत नहीं

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेज रफ्तार स्कॉर्पियो तीन किशोरों को रौंदा
  • मौके पर सभी ने तोड़ा दम
  • आधे घंटे तक सड़क पर पड़े रहे शव

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Hindi Today Bihar News Bihar Breaking News accident news jamui Bihar news Jamui crime jamui news bihar News bihar Latest news Bihar Breaking News Crime
Advertisment
Advertisment