Advertisment

खगड़िया में भीषण सड़क हादसा, 4 घायल, दो की हालत गंभीर

बिहार के खगड़िया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
khgdiaanews

भीषण सड़क हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के खगड़िया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में सरहा थाना क्षेत्र के सोनडीहा गांव निवासी नवनीत कुमार, उनकी पत्नी निशा कुमारी, 13 वर्षीय पुत्री तनु कुमारी और 10 वर्षीय पुत्र तन्मय कुमार शामिल हैं. दोनों बच्चों को नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा दिलवाने ले जा रहे थे.

Advertisment

आपको बता दें कि, इस घटना के बाद मौके पर जमा लोगों ने आनन-फानन में डायल 112 पर फोन कर हादसे की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है. हालांकि इलाज के बाद तन्मय कुमार शहर के एसआर इंटर स्कूल परीक्षा केंद्र में आयोजित नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में शामिल होने चला गया, जबकि उसके माता-पिता और बहन का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, पटना समेत इन शहरों में आंधी-बारिश के आसार; जानें अपने जिले का हाल

ओवरटेक से हुआ ये हादसा

Advertisment

इसके साथ ही सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसमें घायलों ने बताया कि तन्मय को परीक्षा दिलाने जा रहा था. इस दौरान रास्ते में पीछे से ओवरटेक कर रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. कार सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गई. सदर अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में तैनात चिकित्सक ने बताया कि पति-पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि बेटे-बेटी को मामूली चोटें आई हैं.

HIGHLIGHTS

  • खगड़िया में  हुआ भीषड़ सड़क हादसा
  • 4 घायल, दो की हालत गंभीर 
  • बेटे को एग्जाम दिलाने जा रहे थे सभी
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Khagaria Murder News Khagaria News hindi news Khagaria crime Crime Bihar Breaking News Bihar News Khagaria Crime News
Advertisment
Advertisment