Advertisment

मां के साथ मुजफ्फरपुर पहुंचा 5 साल का मासूम बच्चा, कहा- 'पापा कहते हैं दिल्ली में जैसे टुकड़े हुए वैसे कर दूंगा'

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गुजरात से एक महिला (26) अपने बेटे (5) के साथ पति की तलाश में बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंची है. अब महिला का आरोप है कि उसका पति जेवरात और नकदी लेकर गुजरात से भाग गया है.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
Muzaffarpur crime

मुजफ्फरपुर पहुंचा मासूम( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गुजरात से एक महिला (26) अपने बेटे (5) के साथ पति की तलाश में बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंची है. अब महिला का आरोप है कि उसका पति जेवरात और नकदी लेकर गुजरात से भाग गया है, वह हमें मार कर दूसरी शादी करना चाहता है. पीड़ित महिला के बेटे ने रोते हुए कहा कि, ''पापा हमें धमकी देते हैं कि दिल्ली में जैसे टुकड़े हुए थे, वैसे ही तुम दोनों के कर दूंगा.'' इस पूरे मामले को लेकर महिला ने पुलिस को अब आवेदन देकर गुहार लगाई है. महिला का कहना है कि वो गुजरात की रहने वाली हैं. ओपी के सकरी मन गांव निवासी ओमप्रकाश मिश्रा (30) की शादी 29 जून 2017 को हिंदू रीति-रिवाज से एक मंदिर में ओमप्रकाश मिश्रा (30) से हुई थी और एक साल बाद हमें एक बेटा हुआ. साथ ही पिछले कुछ दिनों से हमारे बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. वो हमेशा मुझे जान से मारने की धमकी देते रहता था. बेटे की भी हत्या करने की बात कहता था.

Advertisment

publive-image

साथ ही महिला का कहना है कि, ''कुछ दिन पहले वह गुजरात में हमारे घर से गहने और नकदी लेकर भाग गया. हमने कई बार फोन किया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. उसके बाद मैंने घर वालों से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने भी मेरी कोई मदद नहीं की. इसके बाद तलाश में ससुराल पहुंची पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति और उसके रिश्तेदार दूसरी शादी के लिए उसकी हत्या की साजिश रच रहे हैं. हत्या को लेकर वो लोग एक बार कोशिश भी कर चुके हैं. अब पत्नी ने न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाते हुए पुलिस को लिखित आवेदन दिया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में फिर मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

Advertisment

आपको बता दें कि पीड़ित महिला गुजरात की रहने वाली हैं. महिला ने थाना, डीएसपी पूर्वी सहित अन्य अधिकारियों को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. आवेदन पत्र में पीड़िता ने लिखा है कि, ''वह गुजरात के हरिया पार्क डुमरा, जिला बलसार में प्राइवेट नौकरी कर रही है. मुझसे 13 लाख रुपया लेकर पति ने मुजफ्फरपुर में मकान बनवाया था. साथ ही कार भी खरीदी थी. लगभग 5 लाख के जेवरात भी ले लिए. जब वह तीन महीने की गर्भवती थी, तो उसके पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इसी साल 14 अप्रैल को दवा खिलाकर मेरा गर्भपात करवा दिया था. अब उसकी हत्या कर पति दूसरी शादी करना चाहता है.'' इसके साथ ही 18 अप्रैल को महिला अपने बेटे के साथ पति की तलाश में मुजफ्फरपुर पहुंची. इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, 12 मई को ओमप्रकाश की दूसरी शादी होने वाली थी, लेकिन लड़की वालों को पता चल गया कि वह पहले से शादीशुदा है, जिसके बाद उसकी शादी टूट गई.

पापा हमें जान से मारने कि धमकी देते हैं

आपको बता दें कि इस घटना के बारे में महिला का 5 साल का बेटा विकेश कुमार भी उसके साथ मुजफ्फरपुर आया हुआ है. बच्चे ने रोते-रोते बताया कि, ''पापा कहते हैं कि दिल्ली में जैसे उस लड़की के टुकड़े किए थे, वैसे ही तुम दोनों के भी कर दूंगा. पापा हमें खाना भी नहीं देते थे. हमारे लिए कुछ भी नहीं लाते थे. इसके साथ ही मुझे और मां को बहुत ज्यादा पीटते भी थे. ''इस पूरे मामले को लेकर ललसा देवी ने बताया कि, ''जैसे ही उन्हें ओमप्रकाश की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत स्थानीय थाने और ग्राम पंचायत में की. आवेदन में पति ओमप्रकाश मिश्र सहित 10 लोगों को नामजद बनाया है.'' साथ ही पीड़िता ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि, ''मैंने कचहरी सरपंच से भी इस मामले में मदद मांगी, लेकिन उन्होंने मेरी बातें नहीं सुनी.'' इधर, पियर थानाध्यक्ष पंकज यादव ने पूरे मामले पर कहा कि, ''महिला ने आवेदन दिया है, जिस पर जांच की जा रही है. जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा.''

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मां के साथ मुजफ्फरपुर पहुंचा 5 साल का मासूम बच्चा
  • कहा- 'पापा कहते दिल्ली में जैसे टुकड़े हुए वैसे कर दूंगा'
  • गुजरात से पैसे और जेवर लेकर भागा पिता

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Muzaffarpur Bihar News Hindi News muzaffarpur crime news Crime Bihar Crime Muzaffarpur Bihar News Crime news bihar News bihar Latest news Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment