Advertisment

सीतामढ़ी: सोना चमकाने के नाम पर लाखों के जेवरात की चोरी, CCTV में कैद हुए बदमाश

बिहार के सीतामढ़ी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां मंगलवार को ठग सोने चांदी के जेवरात साफ करने और पॉलिश करने के बहाने एक महिला का सोने का मंगलसूत्र और कान का टॉप लेकर फरार हो गए.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
Sitamarhi crime

लाखों के जेवरात की चोरी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सीतामढ़ी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां मंगलवार को ठग सोने चांदी के जेवरात साफ करने और पॉलिश करने के बहाने एक महिला का सोने का मंगलसूत्र और कान का टॉप लेकर फरार हो गए. साथ ही इस घटना के बाद से महिलाओं में खूब हड़कंप मच गया है. बता दें कि ये घटना नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर की है, जिसकी पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना के बाद पीड़ित परिवार की ओर से नगर थाने में आवेदन देकर तहरीर दी गयी है. 

Advertisment

फिलहाल इस पूरे घटना को  लेकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपनी कार्रवाई कर रही है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. शहर के बरियारपुर स्थित राइस मिल स्थित मकान में रहने वाली एक महिला के घर दो अज्ञात युवक पहुंचे. साथ ही उन्हें बताया कि हम सेल्समैन का काम करते हैं. पुराने बर्तनों और गहनों के दाग हटाकर उन्हें चमका देते हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: पूर्णिया में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट जारी, किसानों के लिए खास सलाह

उधर, उसके झांसे में आकर इन महिलाओं ने बर्तन दे दिए. साथ ही उन्होंने उनके सामने बर्तन साफ ​​किए. उसके बाद धीरे-धीरे उन्हें अपनी बातों में फंसाते हुए ठग मंगलसूत्र और कानों के टॉप्स को चमकाने के लिए केमिकल में डालकर साफ करने लगे. इसी बीच मौका मिलते ही उसने सोने चांदी के जेवरात छिपा दिए. घटना का पता तब चला जब महिला ने देखा कि उसके जेवरात नकली हैं. इसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार के 10 जिलों में हीट वेव का अलर्ट जारी, 14 मई से मिल सकती है राहत

HIGHLIGHTS

  • सोना चमकाने के नाम पर उड़ा ले गया लाखों का जेवर
  • सीतामढ़ी में घर में घुसकर ठगों ने महिलाओं को झांसे में लिया
  • CCTV में कैद हुए बदमाश
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi Crime News sitamarhi News in Hindi Bihar Hindi News Sitamarhi Bihar News Sitamarhi News Crime Bihar Crime Breaking News bihar News bihar Latest news Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment