Advertisment

जमुई: रात में प्रेमिका से इश्क लड़ाने पंहुचा प्रेमी, गांव वालों ने पकड़कर कराई शादी; वीडियो वायरल

बिहार के जमुई जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमी को आधी रात में अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया. गांव वालों ने प्रेमी और प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और फिर मोबाइल की रोशनी में शादी करा दी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Viral video news

प्रेमिका से मिलने पंहुचा प्रेमी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के जमुई जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमी को आधी रात में अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया. गांव वालों ने प्रेमी और प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और फिर मोबाइल की रोशनी में शादी करा दी. प्रेमी ने भले ही प्रेमिका से शादी करने और सात जन्म साथ रहने का वादा किया हो, लेकिन उसने शायद ही सोचा होगा कि उसकी शादी ऐसी होगी. प्रेमी और प्रेमिका की जबरन शादी कराने का यह मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कर्रा गांव का है, जहां रात को मोबाइल की रोशनी में दोनों कि शादी करवा दी जाती है. अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

बता दें कि जानकारी के अनुसार, काकनचोर गांव निवासी पूजा कुमारी नाम की लड़की अपनी नानी के गांव कर्रा आई थी. इसी बीच गुरुवार की रात उसका प्रेमी रंजन कुमार पुत्र हरलावर निवासी मिठू यादव पूजा से मिलने कर्रा गांव पहुंच गया, जहां ग्रामीणों ने दोनों को चोरी छुपे मिलते पकड़ लिया और उसके बाद जबरदस्ती शादी करा दी.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में बढ़ी गर्मी, कई जिलों में ऊपर चढ़ा पारा; जानें मौसम का हाल

प्रेमी ने कि भागने की कोशिश 

Advertisment

आपको बता दें कि इसके बाद गांव वालों ने मोबाइल की रोशनी में दोनों की शादी पास के पटेश्वरनाथ मंदिर में करा दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक पूजा और रंजन के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रात 12 बजे दोनों को साथ देखकर गांव के कुछ लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, इस दौरान रंजन ने भागने का प्रयास किया, लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और तड़के करीब 3 बजे उसकी शादी करा दी.

HIGHLIGHTS

  • रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी
  • ग्रामीणों ने पकड़ कर अनोखे तरीके से करवाई शादी
  • बिहार की ये अनोखी शादी सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल  
Advertisment

Source :

Jamui local news Bihar News Bihar Breaking News Breaking news jamui Bihar news Social Media Viral Video News Viral Video jamui news jamui Hindi News Bihar Breaking News Bihar crime
Advertisment
Advertisment