Advertisment

मुजफ्फरपुर में खाना बनाते समय लगी भीषण आग, 3 की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरअसल, मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को लगी भीषण आग में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 6 घर जलकर राख हो गए। फिलहाल 5 लाख से अधिक के नुकसान की बात सामने आ रही है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
aagnews

खाना बनाते समय लगी भीषण आग( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरअसल, मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को लगी भीषण आग में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 6 घर जलकर राख हो गए। फिलहाल 5 लाख से अधिक के नुकसान की बात सामने आ रही है. बता दें कि यह घटना जिले के कथैया थाना क्षेत्र के जसौली गांव की है. आगजनी का वजह खाना बनाते समय गैस का रिसाव बताया जा रहा है.

Advertisment

आपको बता दें कि वहां मौजूद स्थानीय लोगों के मुताबिक, जसौली गांव में खाना बनाते समय भीषण आगजनी की घटना हो गयी. आग लगने की सूचना मिलते ही क्षेत्र के लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान 3 लोगों की झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की पहचान हाफिज मिया, मुमनेश बेगम और अलीना बेगम के रूप में हुई है. वहीं, आगजनी की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग इतनी तेजी से फैल गई कि किसी को भी संभालने का मौका नहीं मिला है, जिसके बाद मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी गई.

यह भी पढ़ें: अब बिहार में मोचा तूफान का डर, तेजी से बढ़ रहे साइकलोन; मौसम विभाग ने दिया संकेत

इसके साथ ही आपको बता दें कि मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने में घंटों लग गए. इधर घटना को लेकर कथैया पुलिस का कहना है कि, ''इस मामले में जांच की जा रही. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.''

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार के 10 जिलों में हीट वेव का अलर्ट जारी, 14 मई से मिल सकती है राहत

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के दौरान लगी भीषण आग
  • 3 की मौत
  • 6 घर चपेट में आए, 5 लाख से अधिक का नुकसान
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Bihar Bihar Breaking News Bihar News Bihar Breaking News patna city general Bihar News Bihar patna Accident Accident Crime Bihar Crime Breaking News Crime Bih bihar News bihar Latest news Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment