Advertisment

नवादा: हत्या की नीयत से गांव में घुसे बदमाश, लोगों ने की जमकर धुनाई; दो गिरफ्तार

बिहार के नवादा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक की हत्या की योजना बनाकर गांव में घुसे बदमाश को स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बाद में उसे पुलिस के हवाले किया गया. युवक के पास से एक देसी कट्टा, एक गोली भी बरामद की गयी है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

नीयत से गांव में घुसे बदमाश( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Crime News: बिहार के नवादा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक की हत्या की योजना बनाकर गांव में घुसे बदमाश को स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बाद में उसे पुलिस के हवाले किया गया. युवक के पास से एक देसी कट्टा, एक गोली भी बरामद की गयी है, जबकि पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह पूरा मामला बिहार के रूपौ थाना क्षेत्र के सिंघाग गांव का है, जहां गिरफ्तार युवक की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के ओडिशा गांव निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र अंकुश कुमार के रूप में की गई है. वही युवक पकरीबरमा थाना क्षेत्र के कबला गांव निवासी मिथिलेश कुमार का पुत्र अमित कुमार, अंकुश कुमार पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, 11 जगहों पर ऑरेंज अलर्ट जारी

इसके साथ ही आपको बता दें कि, आरोप है कि वह गांव के ही एक युवक को गोली मारने पहुंचा था, इसी दौरान युवक को पता चल गया और फिर हरवे-हथियार के साथ पहुंचे युवक की पिटाई कर दी. साथ ही थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया है कि सूचना मिलते ही तमाम पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़कर उसकी तलाशी ली. बता दें कि, युवक के पास से एक देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस इन घटनाओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: BPSC Exam: बिहार में BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा का महाकुंभ, रातभर सड़क पर सोये अभ्यर्थी, सुबह दिखा उत्साह

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बीजेपी का बिहार सरकार को घेरा, राज्यपाल को अपमानित करने का लगाया आरोप

यह भी पढ़ें: जयंती विशेष: मुलायम, शरद जैसे नेताओं के 'जन्मदाता' और आम लोगों के जननायक बीपी मंडल की गौरव गाथा

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • हत्या की नीयत से गांव में घुसे बदमाश
  • लोगों ने कि जमकर धुनाई
  • देसी कट्टा एक जिंदा करतूस बरामद

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada News Bihar Today News Nawada Crime News nawada Police Nawada Accident News Bihar Breaking News Nawada crime today news
Advertisment
Advertisment