Advertisment

समस्तीपुर: बदमाशों ने स्कूल से लौट रहे 6 साल के बच्चे का किया अपहरण, शोर मचाने पर टेंपो से फेंका

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खरसंड पश्चिमी पंचायत के जुरखा डीह गांव में बुधवार की शाम चार बजे स्कूल से घर लौट रहे थे.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Samastipur Crime

6 साल के बच्चे का अपहरण( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खरसंड पश्चिमी पंचायत के जुरखा डीह गांव में बुधवार की शाम चार बजे स्कूल से घर लौट रहे थे, जिसमें छह साल के एक छात्र को बदमाशों ने टेंपो से अगवा कर लिया. बच्चे ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसे चलती गाड़ी से सड़क पर फेंक दिया. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल बच्चे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

Advertisment

साथ ही घायल की पहचान जुरखा डीह वार्ड पांच निवासी मनोज कुमार के छह वर्षीय पुत्र उत्कर्ष कुमार के रूप में की गयी है. इसके साथ ही घायल छात्र के परिजनों ने जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जतायी है. जानकारी के मुताबिक, घायल उत्कर्ष कुमार प्राथमिक विद्यालय जुरखा डीह में कक्षा दो का छात्र है, वह हर दिन की तरह बुधवार को भी स्कूल से छुट्टी के बाद करीब चार बजे पैदल घर लौट रहा था. रास्ते में टेम्पो सवार बदमाशों ने उसे जबरन अगवा कर लिया, जिसके बाद जब बच्चे ने शोर मचाया तो उसे चलती टेंपो से नीचे फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. बता दें कि घायल बच्चे के पिता ने बताया कि 2008 से गांव के कुछ लोगों से जमीन विवाद चल रहा है. उन्होंने हत्या की नियत से अपहरण के प्रयास की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के इन 12 जिलों में आज हो सकती है बारिश, जानें मौसम अपडेट

दरभंगा के अस्पताल में बच्चा है भर्ती

इसके साथ ही आपको बता दें कि घायल छात्र को गंभीर हालत में इलाज के लिए दरभंगा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि, ''पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.''

HIGHLIGHTS

  • स्कूल से लौट रहे 6 साल के बच्चे का अपहरण
  • शोर मचाया तो बदमाशों ने चलते टेंपो से फेंका
  • बच्चे की हालत गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur Newss Samastipur Crime News bihar-latest-news-in-hindi Crime news crime news today Bihar Crime Today News
Advertisment
Advertisment