Advertisment

Bihar News: हाजीपुर में बदमाशों का कहर, एक युवक को मारी 6 गोलियां

हाजीपुर में बदमाशों का कहर देखने को मिला है. यहां बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. वारदात में युवक को 6 गोलियां लगी और उसकी मौत हो गई.

author-image
Jatin Madan
New Update
hajipur news

युवक को गोलियों से किया छलनी.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

हाजीपुर में बदमाशों का कहर देखने को मिला है. यहां बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. वारदात में युवक को 6 गोलियां लगी और उसकी मौत हो गई. वारजात हाजीपुर नगर थाना के आरएन कॉलेज के पास की है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना का CCTV भी सामने आया है. मृतक बाग दुल्हन निवासी नियाज कौशल के पुत्र युसूफ कौशल उर्फ हनी राज बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक 6 महीने पहले ही जेल से छूटकर घर आया था. वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए. युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत्य घोषित कर दिया. 

Advertisment

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वारदात की जानकारी युवक के परिजनों को भी दी गई, जिसके बाद परिवार वाले भी अस्पताल पहुंचे. जहां रो-रो कर उनका बुरा हाल था. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की और आसुचना इकाई की टीम भी सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. मौके पर सदर SDPO ओम प्रकाश भी पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में लगातार पैर पसार रहा है डेंगू, पटना और भागलपुर में सबसे ज्यादा मरीज

Advertisment

सीसीटीवी भी आया सामने

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि युवक पैदल कहीं जा रहा था. तभी वहां बाइक सवार 4 बदमाश आए और उसे मारने लगे. इसके बाद युवक ने जान बचाकर वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और गोलियां मारकर हत्या कर दी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • वैशाली में बदमाशों का कहर
  • युवक को गोलियों से किया छलनी
  • बदमाशों ने युवक को मारी 6 गोलियां 
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

Source : News State Bihar Jharkhand

Murder Hajipur News hajipur police Bihar News
Advertisment
Advertisment