नवादा में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े युवक पर की जानलेवा हमला

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोग काफी परेशान हैं. वहीं नवादा में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को शरीर और गर्दन पर ब्लेड से हमला किया है. घटना के बाद युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
nawada crm

अपराधियों के हौसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोग काफी परेशान हैं. वहीं नवादा में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को शरीर और गर्दन पर ब्लेड से हमला किया है. घटना के बाद युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्र स्टेडियम के पास का है, जहां हरिश्चंद्र स्टेडियम मोहल्ले के रहने वाले तनु रविदास के 22 वर्षीय बेटे रंजन दास के साथ मारपीट की गई और फिर ब्लेड से हमला कर दिया गया है.

Advertisment

आपको बता दें कि इस घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गया और स्थानीय लोगों की मदद से युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं घायल के पिता ने बताया कि रात में एक व्यक्ति ई-रिक्शा चोरी कर रहा था और स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान मेरे बेटे ने विरोध किया और कहा कि उसके साथ मारपीट मत करो और उसे पुलिस के हवाले कर दो. इसके बाद गुस्साये लोग मेरे बेटे से बहस करने लगे और फिर किसी तरह मामला शांत हुआ.

यह भी पढ़ें: भागलपुर में डेंगू का कहर, 2 दिन में 55 नए मरीज; हॉस्पिटल में लगी लाइन

इसके साथ ही घटना में घायल युवक के पिता ने आगे बताया कि, मेरी तबीयत शुक्रवार सुबह से खराब थी और मेरा बेटा दवा लाने जा रहा था. इस घटना के दौरान मेरे बेटे को पीटा गया और उसके शरीर पर कई जगह ब्लेड से वार किया गया, जिससे मेरे बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, हरिचंद स्टेडियम इलाके में बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद हैं और पुलिस भी इन बदमाशों पर लगाम नहीं लगा पा रही है. इस एरिया में 8:00 बजे के बाद आवागमन करने वाले लोगों में भय बना रहता है. मामले की जानकारी मिलते ही एसआई विजय कुमार मौके पर पहुंचे और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. बता दें कि विजय कुमार सिंह ने कहा है कि ऐसी घटना करने वाले लोगों पर कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी.

HIGHLIGHTS

  • नवादा में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • दिनदहाड़े युवक पर किया जानलेवा हमला
  • अस्पताल में चल रहा है इलाज

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada Murder Case Nawada Breaking News Bihar Today News Nawada Crime News Nawada News nawada Police Nawada Murder Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment