Advertisment

वैशाली में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दो युवकों को मारी गोली

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोग अब काफी परेशान हैं. वहीं बिहार में अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, तो वहीं हाजीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
darbhanga

अपराधियों के हौसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोग अब काफी परेशान हैं. वहीं बिहार में अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, तो वहीं हाजीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. बता दें कि, बिहार के हाजीपुर के इन बेखौफ अपराधियों को अब न तो पुलिस का डर है और न ही कानून का कोई डर है. इसके अलावा बिहार के हर जिले में लूट, छिनतई और गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अब यह ताजा मामला वैशाली का है, जहां अपराधियों ने एक बार फिर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है.

Advertisment

आपको बता दें कि हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी रेलवे ढाला के पास बाइक सवार अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी है. वहीं दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने दोनों घायल युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया है. बता दें कि घायल युवक की पहचान अमन कुमार, पिता जीतेंद्र कुमार और विश्वजीत कुमार के रूप में की गई है. साथ ही बता दें कि यह घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी रेलवे फाटक के पास की है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना को लेकर मिली जानकारी मुताबिक, घायल अमन कुमार को दो गोलियां लगी हैं, जबकि विश्वजीत कुमार को कंधे के पास एक गोली लगी है. वहीं मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • वैशाली में अपराधियों के हौशले बुलंद
  • दिनदहाड़े दो युवकों को मारी गोली
  • जांच में जुटी वैशाली पुलिस 

Source : News State Bihar Jharkhand

Hajipur Crime News Bihar Bihar Breaking News hajipur police Hajipur Breaking News Hajipur News Hajipur Accident News Hajipur crime Today Bihar News
Advertisment
Advertisment