Advertisment

बिहार में शराब धंधेबाजों के हौसले बुलंद, पुलिस के डर से भाग रही स्कॉर्पियो ने स्कूटी को मारी टक्कर; दो की मौत

बिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बिहार के मुधबनी में तेज रफ्तार तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, मधुबनी में अवैध शराब धंधे का काम जोरों पर है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

शराब धंधेबाजों के हौसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बिहार के मुधबनी में तेज रफ्तार तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, मधुबनी में अवैध शराब धंधे का काम जोरों पर है. दरअसल मधुबनी के झंझारपुर के कन्हौली एनएच 57 पर शराब लदी एक स्कॉर्पियो ने स्कूटी को बेरहमी से टक्कर मार दी. बता दें कि इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. इसके साथ ही पुलिस से भाग रहे शराब कारोबारी ने झंझारपुर थाना क्षेत्र के कन्हौली एनएच 57 पर स्कूटी में टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Advertisment

आपको बता दें कि दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हादसे के बाद एक शराब कारोबारी फरार हो चूका है. हालांकि पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर स्कॉर्पियो जब्त कर ली है. इस पूरे मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात स्थानीय पेट्रोलिंग पुलिस को देख स्कॉर्पियो चालक अपनी कार भगा ले गया. इसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो व्यवसायी कन्हौली के पास स्कूटी से टक्कर मारकर पुल से नीचे कूद गया. पुलिस ने पीछा कर एक व्यवसायी को पकड़ लिया। गिरफ्तार कारोबारी जिले के लदनिया का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल पकड़ लिया जाएगा और उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार की स्पेशल स्कीम, किसानों को आम के पौधे के साथ मिलेंगे 50 हजार रुपये; जानें

यह भी पढ़ें: बिहार के 10 जिलों में हीट वेव का अलर्ट जारी, 14 मई से मिल सकती है राहत

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बिहार में शराब धंधेबाजों के हौसले बुलंद
  • पुलिस के डर से भाग रहे स्कॉर्पियो ने स्कूटी को मारी टक्कर
  • दो युवकों की मौत

Source : News State Bihar Jharkhand

Madhubani Crime Bihar Crime Darbhanga Madhubani Crime News Bihar News Bihar Breaking News patna city general Bihar News Bihar patna Accident Accident Crime Bihar Crime Breaking News bihar News bihar Latest news Madhubani Hindi Bihar crime Crime Bihar News
Advertisment
Advertisment