Advertisment

भोजपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दुकानदार को मारी गोली

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, बेखौफ अपराधी हर दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, भोजपुर में शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने दुकान बंद कर लौट रहे किराना दुकानदार को गोली मार दी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crmesamstipur

बदमाशों के हौसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, बेखौफ अपराधी हर दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, भोजपुर में शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने दुकान बंद कर लौट रहे किराना दुकानदार को गोली मार दी. घायल युवक को बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. गोली लगने के बाद वह खून से लथपथ और घायल हालत में जमीन पर गिर पड़े. बता दें कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव के मध्य विद्यालय के नहर के पास घटी, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे बाइक से इलाज के लिए आरा अस्पताल लाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है.

Advertisment

आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक घायल दुकानदार नारायणपुर थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव निवासी बैजनाथ प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार है. पेशे से उनका किराना का दुकानदार है और गांव में ही किराना दुकान चलाता है. घटना के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है बारिश, वज्रपात की भी संभावना; जानें

ये है पूरी घटना

Advertisment

इधर, घायल संतोष कुमार ने इस घटना को लेकर बताया कि, ''वह अपने घर से कुछ दूरी पर गांव में ही किराना का दुकान चलाता है. जब भी उसका कोई भाई छत पर चढ़ता है तो बगल की एक महिला उन पर चिल्लाने लगती है, जिसे लेकर दो दिन पहले भी विवाद हुआ था. उस दौरान उक्त महिला द्वारा कहा गया कि मैं तुम्हें गोली मार दूंगी, फिर उसने कहा कि ठीक है. तुम्हें जो करना होगा कर लेना.

इसी विवाद के बाद शुक्रवार की देर शाम जब वह अपनी किराना दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था, तभी बीच रास्ते में मड़नपुर गांव के मध्य विद्यालय स्थित नहर के समीप पैशन-प्रो बाइक पर सवार तीन युवक आए और उनमें से एक युवक ने पैर में गोली मार दी, जिसके बाद वो गंभीर रुप से जख्मी हो गया. फिर परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सादर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.'' फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और आरोपियों को जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • भोजपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद
  • दिनदहाड़े दुकानदार को मारी गोली
  • दुकान बंद कर बाइक से जा रहा था घर

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking Arrah Breaking News Arrah Crime News Arrah police Arrah News Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment