Advertisment

गया में मां-बेटी की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बिहार के गया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक गर्भवती महिला और उसकी 10 साल की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. गर्भवती मां और 10 साल की बेटी की मौत के बाद इलाके के लोग सदमे में हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

संदिग्ध हालत में मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के गया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक गर्भवती महिला और उसकी 10 साल की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. गर्भवती मां और 10 साल की बेटी की मौत के बाद इलाके के लोग सदमे में हैं, वहीं घटना की जानकारी होने पर मायके से आये परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. ससुराल वाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है और थाने ले गई है.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि यह घटना गया जिले के गुरुआ थाना अंतर्गत गुलनी गांव की है. बताया जाता है कि 3 माह की गर्भवती महिला सुनीता देवी और उसकी 8 वर्षीय बेटी नंदिनी कुमारी का शव सोमवार को पंखे से लटका हुआ मिला. हालांकि इस मौत को संदिग्ध बताया जा रहा है, लेकिन घटना की जानकारी खुद मृतका के पति ने अपने मायके वालों को फोन कर दी, जिसके बाद परिजन पहुंचे और फिर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि हत्या कर आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

घटना के वक्त घर पर नहीं था पति

Advertisment

आपको बता दें कि इस घटना से पहले भी उनकी पति से अनबन हुई थी, वहीं इस मामले को लेकर पति धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि, ''घटना के वक्त वह घर पर नहीं थे. जब मैं घर लौटा तो दरवाजा बंद पाया. किसी तरह दरवाजा खोला गया तो मेरी पत्नी और बेटी का शव पंखे से लटका हुआ था.'' वहीं, ग्रामीणों के मुताबिक अनिता देवी गर्भवती थी और इस तरह की घटना सामने आयी है.

शव को कब्जे लेकर पुलिस कर रही छानबीन 

साथ ही आपको बता दें कि इस संबंध में गुरुआ थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मां-बेटी का शव बरामद कर लिया है, उनकी मौत संदेहास्पद है और मामले की जांच की जा रही है. मायके और ससुराल वालों की ओर से अलग-अलग बयान आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है और पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा जा रहा है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • गया में गर्भवती महिला की मौत पर बवाल 
  • मां-बेटी की संदिग्ध हालत में मौत
  • परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya Crime News Bihar Today News Gaya Breaking News Gaya News Gaya Accident News Crime news Gaya Police Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment