Advertisment

भागलपुर: बेटा नहीं होने पर मां ने बेटी के साथ लगाई फांसी, पति का रो-रो कर बुरा हाल

बिहार में भागलपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां भागलपुर के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में बेटा नहीं होने पर महिला ने अपनी 12 साल की बेटी के साथ फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

author-image
Ritu Sharma
New Update
succideee

मां ने बेटी के साथ लगाई फांसी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में भागलपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां भागलपुर के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में बेटा नहीं होने पर महिला ने अपनी 12 साल की बेटी के साथ फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. दोनों की पहचान वार्ड नंबर 18 निवासी बिसौनी निवासी 25 वर्षीय पत्नी डिंपल देवी व 12 वर्षीय पुत्री साक्षी कुमारी राजेश यादव के रूप में हुई है. घटना सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है. पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इस पूरे मामले को लेकर मृतका के पति ने बताया कि, ''पत्नी और बेटी दोनों ने मंगलवार का व्रत रखा था, इसलिए पूरे दिन व्रत रखा था. जब मैं दोपहर में अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचा. उस समय घर पर उनका होम ट्यूटर बेटी को पढ़ाने आया हुआ था, बेटी पढ़ रही थी, खाना खाने के बाद मैं फिर से दुकान पर चला गया.''

Advertisment

इसके साथ ही देर शाम जब दुकान बंद कर आंधी और बारिश के बाद घर वापस आया तो घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी शोर करने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो बगल के पड़ोसी पलटू यादव के घर की छत से होते हुए नीचे आ गया. जब मैं कमरे में गया तो देखा कि दोनों पंखे से बंधे लाल दुपट्टे के फंदे से लटके हुए थे. ऐसे देख  मैंने किसी तरह दोनों के शव को फंदे से नीचे उतारा और और रोने लगा.

यह भी पढ़ें: मानसून में हीट वेव की स्थिति, समस्तीपुर में 3 डिग्री तक बढ़ा तापमान; फिलहाल गर्मी से राहत नहीं

जांच में जुटी पुलिस 

Advertisment

आपको बता दें कि जोर-जोर से रोने की आवाज सुन कर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और इस घटना की तुरंत सूचना स्थानीय थाना को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई और थोड़ी ही देर में एफएसएल की टीम भी पहुंच गई और कमरे और आसपास का बारीकी से मुआयना किया. फिलहाल इन सारे मुद्दों को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

  • बिहार में मां ने बेटी संग लगा ली फांसी
  • मरने से पहले दोनों ने किया था मंगलवार का व्रत
  • पति का रो-रो कर बुरा हाल
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur Murder Bhagalpur News Bhagalpur Hindi Today Bihar Hindi News Bhagalpur Crime News Bhagalpur Breaking News Bhagalpur Police bihar News bihar Latest news Bhagalpur Bihar News Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment