Advertisment

बिहार: तीन बच्चों की मां को हुआ ड्राइवर से प्यार, फिर घर को कह दिया अलविदा

बिहार के पूर्णिया जिले से एक हैरान कर देने वाला खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी 3 बच्चों की मां है और वो अब अपने प्रेमी के साथ हमलोग को अकेला छोड़ कर भाग गई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
bihar news22

तीन बच्चों की मां( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के पूर्णिया जिले से एक हैरान कर देने वाला खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी 3 बच्चों की मां है और वो अब अपने प्रेमी के साथ हमलोग को अकेला छोड़ कर भाग गई है. दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पीड़ित ने पुलिस को अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि, ''वह दिन में गैराज में काम करता था, इसी दौरान उसकी पत्नी का ड्राइवर से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इस पूरे घटना में पीड़ित का कहना है कि उसे ड्राइवर पर पहले से ही शक था और उसने कई बार अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख भी चुका था. लेकिन उस वक़्त उसने ड्राइवर से मारपीट कर उसको भगा दिया था. फिर उसे लगा कि दोनों के बीच बात खत्म हो गई है पर कुछ दिन बाद दोनों भाग गए और किसी को कुछ पता नहीं चल सका. साथ ही महिला के पति ने बताया कि घर में उसने तीन तरह के महंगे मोबाइल देखे थे, तभी उसे सब पता चल गया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर: तमंचा लहराते युवक का VIDEO वायरल, जमकर लगा रहा था भोजपुरी गाने पर ठुमके

साथ ही बता दें कि इस पूरे मामले पर प्रेमी चालक व युवती ने फोन पर बताया कि दोनों अपनी मर्जी से भागे थे और महिला ने कहा कि किसी ने उसका अपहरण नहीं किया है. वह अपने पति के अत्याचार से परेशान होकर घर छोड़ी हैं. साथ ही उसने कहा कि वह अपने तीन बच्चों की जिम्मेदारी नहीं लेगी, उसका पति लेगा. आगे महिला ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ मरना चाहेगी, लेकिन पति के साथ नहीं रहेगी.

पुलिस की जांच में खुलासा

Advertisment

वहीं आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर बनमनखी थाना के प्रभारी दरोगा वरुण झा का कहना है कि ये मामला उनके संज्ञान में आया है. अब जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके के लोग हैरान हैं कि कैसे एक महिला अपने मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई.

Source : News State Bihar Jharkhand

Lover three children Bihar purnia news illicit relation Purnia Crime News Woman Bihar News Crime
Advertisment
Advertisment