Advertisment

गया: करंट की चपेट में आने से दो बेटों की दर्दनाक मौत, घर में मातम का माहौल

बिहार के गया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है. करंट की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत हो गई. हादसा मोटर पंप की मरम्मत के दौरान हुआ.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crime33

करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के गया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है. करंट की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत हो गई. हादसा मोटर पंप की मरम्मत के दौरान हुआ. जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर थाना क्षेत्र के दमकापार गांव निवासी लखन यादव के घर में दोनों दीपक मोटर पंप की मरम्मत के दौरान बुझ गये, उनके दो बेटे कपिल यादव (28 वर्ष) और राहुल यादव (18 वर्ष) हैं. करंट लगने से मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि दोनों भाई अपने चाचा के साथ घर के बाहर मोटर पंप की मरम्मत कर रहे थे, तभी 11 हजार केवी का तार लोहे की रॉड के संपर्क में आ गया, जिसके बाद दोनों भाइयों को करंट लग गया और मारपीट करने लगे. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से दौड़कर दोनों को डंडे से मारकर बिजली के तार से मुक्त कराया.

Advertisment

आपको बता दें कि इसी बीच कपिल की पत्नी अपने पति और देवर को करंट लगने से बचाने जा रही थी, लेकिन ग्रामीण ने उसे मौके पर ही रोक लिया, जिससे उसकी जान बच गई. ग्रामीणों और परिजन दोनों के शरीर में तुरंत राख मलते हुए चिकित्सकों ने इलाज के लिए सीएचसी फतेहपुर ले गए. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, तब तक दोनों की मौत हो गई, जिसके बाद परिजन शवों को लेकर घर लौट आए. मृतक के पिता ने उसे जीवित करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर फतेहपुर थाने के एसआई सत्यनारायण शर्मा पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि, ''मृतक के परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी''

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के लोगों को आज फिर सताएगी गर्मी, 30 जिलों में पारा चढ़ा

इसके साथ ही आपको बता दें कि दिल दहला देने वाली इस घटना की सूचना इलाके में बड़ी तेजी से फैली, माता-पिता की चीख पुकार सुनकर लोगों का दिल दहल उठा और आंखों में आंसू भर आए. बता दें कि लखन यादव का बड़ा बेटा कपिल यादव दो दिन पहले बाहर से घर आया था. कपिल ट्रक ड्राइवर था, उसे ननिहाल चोरदाहा में एक शादी में शामिल होना था. मरने से पहले कपिल की पांच बहनें थीं, जिनमें से चार की शादी हो चुकी है, छोटी बहन अविवाहित है. उनकी शादी की भी चर्चा थी. कपिल ने अपनी कमाई से एक नया घर भी बनवाया था, जिसके घर में एंट्री नहीं हुई थी. कपिल के दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया था.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • करंट की चपेट में आने से दो बेटों की दर्दनाक मौत 
  • ग्रामीणों की जुटी काफी भीड़
  • घर में छाया मातम 

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya crime Gaya News Gaya Hindi News Bihar Hindi News gaya Murder News gaya Bihar News Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment