Advertisment

जमुई में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक की टक्कर से अधेड़ की मौत

बिहार के जमुई से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां जमुई की सड़क पर एक दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

दर्दनाक सड़क हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के जमुई से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां जमुई की सड़क पर एक दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक मोटरसाइकिल सवार ने सड़क पर खड़े एक व्यक्ति को जबरदस्त टक्कर मार दी,जिसके बाद बाइक की टक्कर से वह गेंद की तरह हवा में उछला और करीब दस फीट दूर जा गिरा. बता दें कि इस हादसे में उस युवक की मौत हो गई. घटना जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के जिनहरा की है. मृतक की पहचान जिनहरा गांव निवासी 45 वर्षीय पेंचू मंडल के रूप में की गयी है. सड़क हादसे की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

Advertisment

इसके साथ ही मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम पेन्चू मंडल जिनहरा गांव स्थित काली मंदिर के पास खड़ा था, उसे सड़क के दूसरी ओर जाना था, वह वाहनों के गुजरने का इंतजार कर रहा था, लेकिन तभी लक्ष्मीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उसे टक्कर मार दी. बता दें कि यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पेंचू मंडल हवा में उछलकर करीब 10 फीट दूर जा गिरे. हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के इन 12 जिलों में आज हो सकती है बारिश, जानें मौसम अपडेट

घटना के बाद चालक फरार

Advertisment

आपको बता दें कि इस घटना के बाद मौके की नजाकत को समझते हुए आरोपी अपनी बाइक लेकर वहां से भागने में कामयाब हो गया. लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. हादसे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

HIGHLIGHTS

  • जमुई में दर्दनक सड़क हादसा
  • बाइक की टक्कर से अधेड़ की मौत
  • वहां के लोगों में दहशत
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Jamui News Jamui Today News Bihar Jamui Crime Jamui Accident jamui news Bihar Breaking News Bihar crime
Advertisment
Advertisment