Advertisment

राजधानी में इलाज के दौरान मरीज की मौत, परिजनों के हंगामे के बाद कर्मचारी फरार

बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार की राजधानी पटना के अस्पतालों से अक्सर अस्पताल प्रबंधन की गलतियों के कारण मौत की खबरें सामने आती रहती हैं. ऐसा ही मामला पटना सिटी के गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल से सामने आया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
mautt

इलाज के दौरान मरीज की मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार की राजधानी पटना के अस्पतालों से अक्सर अस्पताल प्रबंधन की गलतियों के कारण मौत की खबरें सामने आती रहती हैं. ऐसा ही मामला पटना सिटी के गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल से सामने आया है, जहां वैशाली के महनार से इलाज कराने आए एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृत व्यक्ति का नाम राम पदारथ राय है. इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीमार युवक को उसके परिजनों द्वारा इलाज के लिए गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल लाया गया.

Advertisment

रामपदारथ राय के परिजनों ने बताया कि जब रामपदारथ राय को एक्स-रे के लिए एक्स-रे रूम में ले जाया गया तो वहां मौजूद कर्मचारियों ने एक्स-रे करने से पहले उन्हें बेरियम दूध पिलाया जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मौत के बाद मृतक राम पदारथ राय के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है बारिश, वज्रपात की भी संभावना; जानें

आपको बता दें कि हंगामे के कारण पीपीपी मोड़ पर चल रहे एक्स-रे रूम में मौजूद सभी कर्मचारी एक्स-रे रूम में ताला लगाकर भाग गये. हालांकि, जब इसकी जानकारी स्थानीय थाने को हुई तो वह तुरंत अस्पताल परिसर पहुंची और हंगामा को शांत कराया. उधर, अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि पीपीपी मोड़ पर चल रहे एक्स-रे रूम के स्टाफ की गलती सामने आयी है, एक्स-रे से पहले पीड़ित को बेरियम दूध दिया गया था, जिसके बाद उनकी अचानक मौत हो गई, अब जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि उनकी मौत की असली वजह क्या है. फिलहाल परिजन शव ले गये हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

HIGHLIGHTS

  • राजधानी के हॉस्पिटल में बवाल 
  • इलाज के दौरान मरीज की हुई मौत
  • परिजनों के हंगामे के बाद कर्मचारी फरार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Today News Patna News Patna Crime Patna Accident News patna police Patna crime today news Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment