Advertisment

सगा भाई ही बन गया अपने भाई का जान का दुश्मन, लात-घुसे से मन नहीं भरा तो शरीर पर डाला गर्म तेल

भागलपुर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल यहां एक भाई ने ही अपने सगे भाई पर गर्म तेल डाल दिया. गर्म तेल पड़ने के बाद युवक बुरी तरीके से घायल हो गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bhagalpur News crime

सगा भाई बना जान का दुश्मन( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

भागलपुर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल यहां एक भाई ने ही अपने सगे भाई पर गर्म तेल डाल दिया. गर्म तेल पड़ने के बाद युवक बुरी तरीके से घायल हो गया. लक्ष्मण बाग निवासी स्वर्गीय मुन्ना साह का पुत्र मिठू साह पूरियां तल रहा था. इसी बीच धुएं के कारण दीवार क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे मिट्ठू का छोटा भाई गुस्से से आग बबूला हो गया. फिर दोनों भाइयों में हाथापाई शुरू हो गई, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों एक-दूसरे को मारने को तैयार हो गए. गुस्साए दो भाई संजय शाह और रवि ने मिलकर मारपीट के दौरान मिट्ठू को पीटना शुरू कर दिया, जब पीटने से मन संतुष्ट नहीं हुआ तो उन्होंने मिट्ठू पर खौलता हुआ तेल डाल दिया, जिससे युवक बुरी तरीके से घायल हो गया. फिर घायल युवक को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल लाया गया, जहां युवक कि गंभीरता को देखते हुए बोकारो रेफर कर दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मधेपुरा: पिता ने अपनी ही बेटी के सिर में मरवा दी गोली, शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर हुआ था बवाल

थाने में मामला दर्ज

आपको बता दें कि इस पूरे घटना क्रम में मिट्ठू शाह ने बताया कि, ''इसकी जानकारी मधुसुदनपुर थाना को दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके बाद थानाध्यक्ष ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच कर कारवाई की जाएगी. फिलहाल मायागंज अस्पताल के चिकित्सक ने उसे गंभीर देखते हुए बोकारो रेफर कर दिया.'' बता दें कि पीड़ित मिठ्ठू ने संजय और रवि कुमार के खिलाफ जलाने और जान से मारने की कोशिश करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Advertisment

ये है पूरा मामला 

आपको बता दें कि मिट्ठू शाह खाना बनाते समय पूड़ी तल रहे थे, इसी क्रम में धुएं के कारण दीवार में कालिख लग गई, जिससे मिट्ठू शाह का दूसरा भाई गुस्से से आगबबूला हो गया और दोनों भाइयों में हाथापाई शुरू हो गई. बात यहां तक ​​पहुंच गई कि दोनों ने एक-दूसरे को जान से मारने की ठान ली। मारपीट के दौरान मिट्ठू शाह को उसके भाई संजय शाह और रवि ने बुरी तरह लात मारी और जिस चूल्हे पर पूरी तली जा रही थी, उसे लात-घूसों से मारना शुरू कर दिया और फिर जिस कड़ाही में पूरी तली जा रही थी, उसमें उसके शरीर पर खौलता हुआ तेल डाल दिया गया, जिससे मंटू शाह का पूरा शरीर गरम तेल की चपेट में आ गया. इतना होने के बावजूद भी दोनों में लगातार लात-घुसा चलते रहा और तब तक मिट्ठू साह बुरी तरह गर्म तेल से जलने के चलते घायल हो चुका था. वहीं मिट्ठू शाह ने बताया कि इसकी जानकारी मैंने मधुसूदनपुर थाने में दी है और थाने में अपील करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News Bihar Hindi News Bhagalpur Crime News bihar latest news Bihar News Bihar Breaking News Crime Bihar crime
Advertisment
Advertisment