Advertisment

सहरसा में रिश्ता शर्मसार, अपने ही बेटे ने पिता को मारी गोली, खून से लथपथ हालत में छोड़ा

बिहार के सहरसा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही गई, जहां रविवार 26 मार्च की रात करीब साढ़े आठ बजे बेटे ने घर में अपने ही पिता के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया. वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Saharsa News

रिश्ता शर्मसार( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सहरसा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही गई, जहां रविवार 26 मार्च की रात करीब साढ़े आठ बजे बेटे ने घर में अपने ही पिता के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया. वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. साथ ही ये सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर घायल को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां जख्मी युवक की इलाज चल रही है. बता दें कि ये घटना सदर थाना क्षेत्र के सिमराहा वार्ड नं 35 की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक घायल युवक का नाम जय किशन यादव है जो पेशे से अमीन का काम करता है. सदर थाना क्षेत्र के सिमराहा वार्ड नंबर 29 निवासी घायल जयकिशन यादव बताया जा रहा है कि घायल ने दो शादियां की थी, जिसमें पहली शादी में पत्नी की मौत हो चुकी है. पहली पत्नी की मौत के बाद घायल युवक ने दूसरी शादी कर ली थी. पहली शादी में हुआ बेटा जिसका नाम मनोज कुमार है और आज उसने अपने ही पिता के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया और इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav Daughter: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पापा, घर आई नन्हीं परी

सलाखों के पीछे भी रह चुका है आरोपी

आपको बता दें कि घायल जयकिशन यादव ने बताया कि, ''मेरा बेटा शराब का धंधा करता है जिसको लेकर वो जेल भी जा चुका है. आज जब मेरी दूसरी पत्नी घर आई तो बेटे ने पहले मेरी पत्नी के साथ मारपीट की और फिर जब हमने विरोध किया तो हम पर तीन गोलियां चलाईं, जिसके बाद हम भाग कर घर के पीछे छिप गए. उसी भागने के दौरान एक गोली हमको पैर में लग गई.'' स्थानीय लोगों का कहना है कि, ''हमें जैसे ही इस घटना के बारे में पता लगा वैसे ही 112 पर डायल कर पुलिस को सूचना दिया. सूचना मिलते ही पुलिस आ गई और उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.''

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Saharsa Bihar Hindi News Saharsa Breaking News bihar latest news Bihar News Bihar crime Bihar Breaking News Crime
Advertisment
Advertisment