Advertisment

दूल्हन को छोड़ कर भागा दूल्हा, वीडियो कॉल पर दूसरे लड़के को बात करते देख खिसका पारा

बिहार के छपरा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक गांव में शादी के बाद दूल्हे के भाग जाने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Chhapra Bihar News

विदाई के बाद छोड़ भागा दूल्हा ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के छपरा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक गांव में शादी के बाद दूल्हे के भाग जाने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, दुल्हन द्वारा दूसरे लड़के से वीडियो कॉल पर बात करने से नाराज दूल्हा दिल्ली भाग गया. जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर दूल्हे ने फोन कर परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी. क्षेत्र के भोरहां गांव निवासी दिनेश महतो के पुत्र जियालाल कुमार की शादी रविवार की रात मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नेथुआं गांव निवासी काशी महतो की पुत्री कुमारी ज्योति से हुई. दूल्हा बारात और दुल्हन को लेकर घर लौट आया. दुल्हन को विदा कराकर घर लाने के बाद दूल्हा शाम को बाजार से मिठाई लाने की बात कहकर घर से निकल गया, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: नीतीश पर अमित शाह का तंज, कहा- 'पलटू बाबू' पूछ रहे 9 साल में क्या काम हुए...

इसके साथ ही परिजनों ने जियालाल की काफी खोजबीन की लेकिन कहीं सुराग नहीं मिला, जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इसी बीच दुल्हन के परिजन लड़के के घर पहुंच गए और लड़की को ले जाने की जिद करने लगे, लेकिन लड़के के परिजनों ने उन्हें जाने नहीं दिया, वहीं दूसरे पक्ष ने कहा कि जब तक लड़के का सुराग नहीं मिल जाता, तब तक लड़की को कहीं जाने नहीं दिया जाएगा. इसे लेकर लड़की वालों ने लड़के के घर पर काफी देर तक हंगामा किया. वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है. इधर, बुधवार दोपहर लड़के के घर पर एक अनजान नंबर से दूल्हे के फोन पर कॉल आई तो उसने बताया कि वह दूसरी जगह चला गया है और सुरक्षित है, इसके बाद फोन बंद हो गया. साथ ही घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

दूल्हे से की एसआई ने बात 

Advertisment

आपको बता दें कि इस पूरी घटना की जानकारी मिलने पर एसआई रूपम कुमारी ने उक्त नंबर पर बात की तो उन्होंने बताया कि उनकी लड़के से बात हुई है, जिसके बाद पता लगा कि वह सुरक्षित है और दिल्ली में होने की बात बताई है. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उनकी दुल्हन शादी समारोह से लेकर घर आने तक लगातार दूसरे लड़के से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी, इससे नाराज होकर वह दिल्ली आ गए हैं.

HIGHLIGHTS

  • बिहार से भाग कर दूल्हा पंहुचा दिल्ली
  • दुल्हन को किसी और से देख लिया था बात करते 
  • विदाई के बाद छोड़ भागा था दूल्हा 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar hindi news today Chhapra Chhapra News Chhapra Crime News Chhapra Breaking News Bihar Breaking News Bihar News Bihar News Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment