Advertisment

मोतिहारी: छात्र को सिगरेट पीते देख टीचर ने बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

बिहार के मोतिहारी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां टीचर की पिटाई से एक छात्र की मौत हो गई. बता दें कि इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 14 साल के बच्चे की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह सिगरेट पी रहा था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
motiharcrime

टीचर ने बेरहमी से पीटा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मोतिहारी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां टीचर की पिटाई से एक छात्र की मौत हो गई. बता दें कि इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 14 साल के बच्चे की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह सिगरेट पी रहा था, टीचर ने उसे बेल्ट से पीटा और अधमरा कर दिया, जिसके बाद में इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया. बता दें कि ये मामला मधुबन थाना इलाके का है. यहां हरदिया पुल के पास रेसिडेंशियल मधुबन राइजिंग स्टार प्रेप स्कूल में कक्षा पांच का छात्र बजरंगी ने बच्चे की मौत के बाद स्कूल के चेयरमैन समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन लोग दोनों पक्षों में समझौते की बात भी कर रहे हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि यह घटना शनिवार को मधुबन थाना क्षेत्र के हरदिया पुल के पास घटी. बंजरिया गांव के हरि किशोर यादव का 14 साल का बेटा था. वह हरदिया पुल पर छिपकर सिगरेट पी रहा था। सिगरेट पीते समय उसके स्कूल के चेयरमैन विजय यादव ने उसे पकड़ लिया और स्कूल ले गये, जहां उसके कपड़े उतार दिये और बजरंगी बेल्ट से उसकी पिटाई की, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. इसके बाद उसे मधुबन के एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें: Vande Bharat: पीएम मोदी कल पटना-रांची वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी, जानिए पूरी जानकारी

इसके साथ ही बजरंगी की मां ओशमिला देवी के मुताबिक, ''वह गर्मी की छुट्टियों में घर आया था और दो महीने पहले ही उसने आवासीय मधुबन राइजिंग स्टार प्रेप स्कूल में अपना एडमिशन कराया था. शनिवार को करीब 10 बजे मैं मोबाइल बनवाने के लिए मधुबन के लिए निकला था, घटना के बारे में कोई कुछ नहीं बता रहा था. साथ ही कहा कि मुझे सीधे मुजफ्फरपुर ले चलो. मैंने पूछा क्या हुआ, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया. जब मैं वहां गया तो पता चला कि मेरे बेटे की मौत हो गयी है. चेयरमैन विजय यादव ने मेरे बेटे की हत्या की है.''

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा
  • इलाज के दौरान मौत 
  • टीचर ने छात्र को सिगरेट पीते हुए देखा था 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Motihari Breaking News Motihari Hindi Today Motihari Crime News hindi news Motihari Bihar News Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment