Advertisment

मुजफ्फरपुर: भाभी के प्रेमी से हुआ ननद को प्यार, फिर किया ऐसा कांड

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. अश्लील फोटो बनाकर युवती की सगाई तोड़ने वाले आरोपी को दिल्ली की द्वारका साइबर सेल ने बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Muzaffarpur crime

प्रेमी से हुआ ननद को प्यार( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. अश्लील फोटो बनाकर युवती की सगाई तोड़ने वाले आरोपी को दिल्ली की द्वारका साइबर सेल ने बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाकर लड़की के मंगेतर को अश्लील फोटो और मैसेज भेजे, जिससे उनका रिश्ता टूट गया. आरोपी ने दावा किया है कि वह लड़की की ननद का पूर्व प्रेमी है और उसके कहने पर ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है. गिरफ्तार युवक की पहचान बिहार के सारण निवासी शुभम कुमार (19 वर्ष) के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल फोन और सिम कार्ड बरामद कर लिया है.

Advertisment

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 20 मार्च को एनसीआरपी पोर्टल के माध्यम से द्वारका साइबर सेल को एक शिकायत मिली, जिसमें एक लड़की ने आरोप लगाया कि उसकी अश्लील तस्वीरें और संदेश उसके मंगेतर को फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से भेजे गए थे. इस वजह से उनकी सगाई टूट गई है. शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इंस्पेक्टर जगदीश कुमार और सुधीर के नेतृत्व में जांच शुरू की. पुलिस ने इंस्टाग्राम आईडी के सर्विस प्रोवाइडर से इंस्टाग्राम आईडी के रजिस्ट्रेशन डिटेल्स, एक्टिविटी लॉग्स और आईपी लॉग्स की जानकारी हासिल की, जिससे पुलिस को पता चला कि फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बिहार के सारण निवासी शुभम कुमार की है.

यह भी पढ़ें: बिहार में भीषण गर्मी से लोग परेशान, 18 जिलों में लू का असर; पटना में 3 दिन में 24 लोगों की मौत

साथ ही बता दें कि पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के बाद आरोपी को बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने दावा किया कि वह लड़की की ननद का एक्स बॉयफ्रेंड है. पारिवारिक विवाद के चलते ननद ने पूर्व प्रेमी से ननद की सगाई तुड़वाने को कहा था. इसके बाद युवक ने पीड़िता को बदनाम करने के लिए इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना ली और उसके मंगेतर को अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेज दी. पुलिस ने आरोपी के फोन से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • भाभी के प्रेमी से हुआ ननद को प्यार
  • फिर ऐसी कांड ने कर दी सबको हैरान 
  • मंगेतर को भेजी अश्लील फोटो

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur Hindi Today Muzaffarpur Breaking News Bihar News Bihar Breaking News Bihar Hindi News Muzaffarpur muzaffarpur crime Muzaffarpur Bihar News Crime Bihar Crime Breaking News muzaffarpur-news bihar News bihar Latest news Bihar Breaking News Crime
Advertisment
Advertisment