Advertisment

मुजफ्फरपुर: 8 महीने बाद घर लौटा बेटा, हैरान रह गए सब; जानें..

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां 8 महीने पहले जिस बेटे को मरा समझ माता-पिता ने दफना दिया था वो अचानक घर आ गया, जिसके बाद घर ही नहीं पूरे इलाके के लोग हैरान हैं. वहीं इस बात की खुशी भी है कि बेटा घर वापस आ गया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
biharcrime

8 महीने बाद घर लौटा बेटा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां 8 महीने पहले जिस बेटे को मरा समझ माता-पिता ने दफना दिया था वो अचानक घर आ गया, जिसके बाद घर ही नहीं पूरे इलाके के लोग हैरान हैं. वहीं इस बात की खुशी भी है कि बेटा घर वापस आ गया है. बता दें कि, बेटे को जिंदा देख मां की आंखें नम हो गईं, पिता भी अपनी खुशी नहीं रोक पाए. घटना मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र के तारसन गांव की है. दरअसल, 16 दिसंबर 2022 को लोगों ने ट्रेन में मोबाइल चोरी के आरोप में मोहम्मद एहतम अंसारी की पिटाई की थी, फिर उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया था. बेटे को मरा समझकर परिवार वालों ने उसे दफना दिया था, लेकिन एहताब 7 जून की रात अचानक घर वापस आ गया. साथ ही 8 महीने बाद लौटे युवक से मिलने और देखने के लिए घर पर आने वालों का तांता लगा हुआ है.

Advertisment

ये था पूरा मामला

आपको बता दें कि ये बात दिसंबर 2022 की है. टारसन गांव के रहनेवाले मो. याकूब का सबसे छोटा बेटा 26 साल का मो. एहताब जरी का काम करने दिल्ली गया हुआ था. वहा से वो धागा, नग और इसी से जुड़े सामान खरीदने लखनऊ जा रहा था. इसी दौरान ट्रेन में मोबाइल चोरी के आरोप में यात्रियों ने उसकी जमकर पिटाई कर ट्रेन से नीचे फेंक दिया. मो. एहताब की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा. एहताब के परिजनों ने वीडियो देखने के बाद उत्तर प्रदेश की शाहजहांपुर पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने बताया कि आपके बेटे की मौत हो गई है, इसके बाद एहताब के पिता और अन्य परिजन पहुंचे और कड़कठी से शव की शिनाख्त की. फिर उसे शाहजहांपुर में ही दफना दिया गया. अब करीब आठ महीने बाद एहताब 7 जून की रात अचानक घर लौट आया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में बरस रही आग, 44 डिग्री पर पहुंचा राजधानी का पारा; 11 जून तक हाई अलर्ट

Advertisment

आपको बता दें कि 7 जून को घर पहुंचे एहताब की आवाज चली गई है, वह अब इशारों-इशारों में घरवालों से बातचीत कर रहा है. वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. छह साल के लड़के और चार साल की बेटी एहताब ने परिवार को बताया कि, उसे ट्रेन में पीटा गया और फिर यात्रियों ने चलती ट्रेन से फेंक दिया. वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। फिर जैसे-तैसे गुजरात पहुंचा, अभी तक वो एक आश्रम में रहा. वहां उसका इलाज हुआ, जिसके बाद पता चला कि उनकी याददाश्त भी चली गई थी. एक सप्ताह पहले जब अचानक उसकी याददाश्त लौटी तो उसने आश्रम के एक बाबा को बताया कि, वह बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. बाबा ने उसके लिए ट्रेन का टिकट कटवाया और उसे मुजफ्फरपुर भेज दिया.

इसके साथ ही आपको बता दें कि 13 दिसंबर को मो. एहताब दिल्ली गया था. वहां से वह 18 दिसंबर की रात लखनऊ के लिए निकला. उसे धागा और कुछ सामान खरीदना था. लखनऊ जाते समय ट्रेन में एक यात्री का मोबाइल चोरी हो गया. साथ ही जांच के दौरान एहताब के पास से मोबाइल निकला, जिसके बाद यात्रियों ने उसे जमकर पीटा और ट्रेन से नीचे फेंक दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मां-पिता ने दफना दिया था बेटे का शव
  • 8 महीने बाद ज़िंदा घर लौटा बेटा
  • गांव से लेकर घर तक लोग हैरान 

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur Hindi Today muzaffarpur crime Muzaffarpur Bihar News muzaffarpur-news Muzaffarpur accident News Bihar Breaking News Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment