Advertisment

Bihar News: दरभंगा में अनशन के दौरान टूटा मंच, सांसद और विधायक बाल-बाल बचे

दरभंगा में बीजेपी की ओर से एम्स निर्माण को लेकर शोभन एकमी में अनिश्चितकालीन अनशन और महाधरना का आयोजन किया गया.

author-image
Jatin Madan
New Update
darbhanga news

अनशन के दौरान टूटा मंच.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

दरभंगा में बीजेपी की ओर से एम्स निर्माण को लेकर शोभन एकमी में अनिश्चितकालीन अनशन और महाधरना का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मंच पर सोमवार को दरभंगा और मधुबनी के सांसद, विधायक सहित कई नेता मौजूद थे. इस दौरान मंच धंस गया. हालांकि, इस घटना में सांसद और विधायक बाल बाल बच गए, लेकिन मंच पर बैठे बीजेपी के कई नेताओं को हल्की चोट लगी है. इससे कार्यक्रम स्थल पर अफरा तफरी मच गई. 

Advertisment

अनशन के दौरान टूटा मंच

दरभंगा के बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान अचानक मंच धंस गया. सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि राज्य की सरकार 113 एकड़ जमीन शोभन बायपास में दी है. इसमें 24 किसान जिलाधिकारी के न्यायालय में केस दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने एम्स बनाने के लिए 200 एकड़ जमीन मांग की थी. मिट्टी भराव के साथ साथ बिजली और पानी की व्यवस्था राज्य सरकार को सुनिश्चित करानी है, लेकिन राज्य सरकार ऐसा नहीं की.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मुख्यमंत्री ने BJP को दी चुनौती, कहा - अगर ताकत है तो हमें तोड़ के दिखाए

Advertisment

मनोज झा के बयान पर हरी भूषण ठाकुर बचोल का पलटवार

वहीं, दरभंगा में एम्स निर्माण को लेकर बीजेपी के ओर से आयोजित महाधरना में बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने मनोज झा के ठाकुरों पर सुनाई गई कविता पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरजेडी बिहार को जातीय विद्वेष और नरसंहार के 90 के दशक के दौर में ले जाना चाहती है, लेकिन बिहार की जनता इनके इस झांसे में आने वाली नहीं है. उन्होंने मनोज झा और आनंद मोहन के झगड़े को लेकर कहा कि दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं. RJD ने जान बूझकर ब्राह्मण और ठाकुर यानी राजपूत भाई को जो लड़ाने की साजिश है. इसी के तहत ऐसा उनका बयान दिलाया गया. जानबूझकर उन्होंने ठाकुरों को उकसाया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दरभंगा में अनशन के दौरान टूटा मंच
  • सांसद और विधायक बाल-बाल बचे
  • मनोज झा के बयान पर हरी भूषण ठाकुर बचोल का पलटवार

Source : News State Bihar Jharkhand

Darbhanga news Darbhanga AIIMS Bihar News Bihar BJP
Advertisment
Advertisment