Advertisment

समस्तीपुर: LIC एजेंट के घर में चोरी, 5 लाख के गहने और 52 हजार नकद लेकर भागे चोर

बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाने के वार्ड 14 मोहल्ला में चोरों में शादी समारोह में गए एलआईसी एजेंट के घर में चोरी हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Samastipur Hindi Today

LIC एजेंट के घर में चोरी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाने के वार्ड 14 मोहल्ला में चोरों में शादी समारोह में गए एलआईसी एजेंट के घर में चोरी हो गई. बता दें कि चोर करीब पांच लाख रुपए के जेवरात और 52 हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गए. हालांकि इस हंगामे के दौरान मुहल्ले के लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा चोर छत से छलांग लगाकर झाडी की ओर भाग निकला. बताया जाता है कि थाने की पुलिस से पहले डीएसपी मौके पर पहुंचे, जबकि इसकी सूचना थाने को पहले दी गई थी.

Advertisment

साथ ही इस घटना के संबंध में बताया गया है कि एलआईसी एजेंट अनिल कुमार सिंह मोहल्ले की ही एक लड़की की शादी में गिरिजा वाटिका परिसर में गया हुआ था. बता दें कि रात करीब 1.20 में वह परिवार के साथ लौटे उनकी पुत्री घर का ताला खोलने गई तो ताला कटा हुआ था. इसी दौरान घर में चरों तरफ लाइट चली हुई थी. लोगों ने आलोक में देखा कि दो चोर घर के अंदर अलमारी से सामान निकाल रहे हैं, इसी दौरान दोपहर 1.25 बजे थाने को सूचना देते हुए शोर मचाया, जिस पर आसपास के लोग जमा हो गए. इस दौरान लोगों ने घेराबंदी कर दी. घर पहुंचे, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची. साथ ही लोगों ने दोपहर 1.40 बजे डीएसपी को सूचना दी, डीएसपी ने पुलिस भेजने को कहा, लेकिन पुलिस नहीं आई, लोगों ने 1.42 बजे डीएसपी को फोन किया, जिसके बाद डीएसपी पहुंचे. डीएसपी के मौके पर पहुंचने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस आई. फिलहाल पुलिस इस सारे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में बरस रही आग, 44 डिग्री पर पहुंचा राजधानी का पारा; 11 जून तक हाई अलर्ट

इस पूरे घटनाकर्म को लेकर लोगों ने बताया कि, ''वहां जुटे ग्रामीणों को देख एक चोर घर की छत से चोरी का सामान लेकर झाडिय़ों की तरफ कूदकर फरार हो गया. साथ ही इस दौरान लोगों ने घर के रोशनदान पर छिपे एक चोर को पकड़ लिया, बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया. इसके साथ ही लोगों का कहना था कि, ''अगर पुलिस समय पर पहुंच जाती तो दूसरा चोर भी पकड़ा जाता.''

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • LIC एजेंट के घर में चोरी
  • 5 लाख के जेवर और 52 हजार नगद की चोरी
  • शादी समारोह में गया था पूरा परिवार

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur Hindi Today Samastipur News Crime Bihar Crime Samastipur Crime Bihar Crime Breaking News Samastipur News Today Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment