Advertisment

अमित शाह के दौरे के बाद नीतीश की पार्टी में हलचल, अब क्या होगा JDU का मास्टर प्लान?

लंबे समय बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-दूसरे के आमने-सामने हुए. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पटना में आयोजित क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल हुए थे.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Amit Shah and Nitish kumar

अमित शाह( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ लंबे समय बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-दूसरे के आमने-सामने हुए. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पटना में आयोजित क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल हुए थे. वहीं अमित शाह के इस दौरे के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बता दें कि अमित शाह के जाते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने सभी पार्टी नेताओं की अहम बैठक पटना में बुलाई है. पटना स्थित प्रदेश जेडीयू कार्यालय में पार्टी की अहम बैठक चल रही है. वहीं बैठक में पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक और पूर्व एमएलसी समेत अन्य नेता शामिल हो रहे हैं. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार आने वाले समय में बड़े फैसले ले सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : अश्विनी चौबे का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कहा- सनातन शक्ति को तोड़ना चाहते हैं

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. अमित शाह के दौरे के बाद जेडीयू में सरगर्मी बढ़ गई है. बता दें कि एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी कार्यालय में जेडीयू के सभी नेताओं की बैठक बुलाई गई है. जदयू कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में आयोजित इस बैठक में पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद, मंडल अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों की अहम बैठक हो रही है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा के साथ-साथ आगामी 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर की 100वीं जयंती के मौके पर पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में आयोजित होने वाली जेडीयू की बड़ी रैली की तैयारियों पर भी चर्चा चल रही है. बता दें कि इस बैठक में मौजूद पार्टी नेता अपने विचार रख रहे हैं और पार्टी को कैसे धारदार बनाया जाए इस पर सुझाव भी दिए जा रहे हैं. वहीं जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा है कि 2020 के चुनाव नतीजे आने के बाद से ही जेडीयू ने तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी वक्त चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अमित शाह के दौरे के बाद नीतीश की पार्टी में हलचल
  • पटना में JDU नेताओं की हो रही अहम बैठक
  • अब क्या होगा JD का मास्टर प्लान?

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News bihar politics news Latest News of Bihar Politics Amit Shah and CM Nitish kumar Meeting Patna Breaking News CM Nitish Kumar Nitish Kumar hindi news Amit Shah News Home Minister Amit Shah Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment