Advertisment

शादी की खुशी में लगा मातम, भाभी को उतारने से पहले दूल्हे की बहन का उजड़ा सुहाग

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां शादी की खुशी उस वक्त मातम में बदल गई. बता दें कि शादी से ठीक पहले दूल्हा के चचेरे बहनोई की सड़क हादसे से दर्दनाक मौत हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Begusarai crime

शादी की खुशी में लगा मातम( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां शादी की खुशी उस वक्त मातम में बदल गई. बता दें कि शादी से ठीक पहले दूल्हा के चचेरे बहनोई की सड़क हादसे से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस मौत के बाद काफी देर तक कोहराम का माहौल बना रहा. घटना चौराही थाना क्षेत्र के पीरनगर की है. बता दें कि जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के रतन वार्ड-12 निवासी दिनेश महतो के पुत्र 27 वर्षीय मिथिलेश कुमार के रूप में हुई है. इस पूरे परिजनों ने बताया कि, शनिवार की देर शाम अपने साइकिल पर सवार होकर मृतक मिथिलेश कुमार सामान खरीदने के लिए चौक पर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जबरदस्त कुचल दिया था और मिथिलेश की मौके पर ही मौत हो गई. इस मौत की खबर लगते ही घर में शादी की खुशी मातम में बदल गई.

Advertisment

आपको बता दें कि, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना छुड़ाई थाने पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर छाउदही थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, मृतक मिथिलेश कुमार के मौसेरे भाई दीपक कुमार की आज शादी हुई थी और वह उसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी ससुराल गया हुआ था. मृतक मिथिलेश कुमार मजदूरी कर परिवार चलाता था.

यह भी पढ़ें: बिहार के लोगों को आज मिलेगी गर्मी से राहत, 20 से 22 मई के बीच हो सकती है बारिश

यह भी पढ़ें: चतरा में नक्सलियों की बड़ी साजिश को सुरक्षाबलों ने किया नाकाम

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शादी की खुशियां मातम में बदली
  • भाभी को उतारने से पहले दूल्हे की बहन का उजड़ा सुहाग
  • शादी के घर में रो-रो कर बुरा हाल  

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Begusarai Bihar News Begusarai Hindi Today begusarai bihar Bihar Hindi News Begusarai Crime Begusarai News bihar News bihar Latest news Begusarai road accident News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment