Advertisment

पटना में दर्दनाक हादसा, सड़क पर अचानक पलटी पिकअप वैन, दो की मौके पर ही मौत

राजधानी पटना से आज एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरअसल पटना में आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यह घटना जिले के खुसरुपुर थाना क्षेत्र के चौड़ी सड़क ग्रामीण पथ की है, जहां अनियंत्रित पिकअप वैन के पलट जाने से पिकअप सवार दो बच्चों की मौत हो गयी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident patnA

पटना सड़क हादसा ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

राजधानी पटना से आज एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरअसल पटना में आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यह घटना जिले के खुसरुपुर थाना क्षेत्र के चौड़ी सड़क ग्रामीण पथ की है, जहां अनियंत्रित पिकअप वैन के पलट जाने से पिकअप सवार दो बच्चों की मौत हो गयी. वहीं इस दर्दनाक हादसे में 3 और अन्य बच्चे भी घायल हो गए. घायलों में एक 14 माह का बच्चा भी शामिल है. सभी घायलों को इलाज के लिए पास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बता दें कि इस सड़क हादसे को वहां मौजूद जिसने भी देखा उसके रोंटे घड़े हो गये.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सहरसा में रिश्ता शर्मसार, अपने ही बेटे ने पिता को मारी गोली, खून से लथपथ हालत में छोड़ा

आपको बता दें कि मृतक की पहचान खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव निवासी स्वर्गीय राम दुलारी यादव के 8 वर्षीय पुत्र कारू कुमार के रूप में हुई है. वहीं दूसरे मृतक की पहचान उसके चचेरे भाई विपिन कुमार यादव के 7 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार के रूप में की गई है. घायलों की पहचान मालपुर गांव निवासी सत्येंद्र सिंह के 10 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार, महेश प्रसाद के 12 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार और प्रद्युम्न सिंह के 14 माह के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में हुई है.

साथ ही आपको बता दें कि मृतक और घायल सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं, जो आपस में चचेरे भाई लगते हैं. बताया जाता है कि जब घर में चैती छठ पूजा का आयोजन था तो सभी बच्चे पिक-अप वैन से खेत से बेसन लाने गए थे. बता दें कि पिकअप वैन को परिवार का ही एक नाबालिग युवक चला रहा था. इसी बीच पिकअप वैन अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई, जिससे पिकअप वैन सवार कारू कुमार और प्रियांशु कुमार की मौत हो गई, जबकि हादसे में सोनू कुमार, आकाश कुमार और 14 माह का आदित्य कुमार घायल हो गए. 

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Bihar Latest news Bihar Hindi News Patna Breaking News bihar latest news Bihar News Bihar patna Accident Accident Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment