Advertisment

भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक युवक की मौत

बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहां बुधवार की देर रात दो ट्रक आपस में टकरा गए. इस घटना में घायल यूपी निवासी एक ट्रक ड्राइवर की शुक्रवार सुबह मौत हो गई. इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

दर्दनाक सड़क हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहां बुधवार की देर रात दो ट्रक आपस में टकरा गए. इस घटना में घायल यूपी निवासी एक ट्रक ड्राइवर की शुक्रवार सुबह मौत हो गई. इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. वहीं, उसी ट्रक पर बैठा एक अन्य ट्रक चालक भी घायल हो गया, जिसके बाद उसका इलाज आरा अस्पताल में कराया गया. ये हादसा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवा गांव के पास आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर हुआ.

Advertisment

इस घटना जानकारी के मुताबिक, मृतक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के वजीरमलपुर गांव निवासी दिलराम यादव के 48 वर्षीय पुत्र राम विलास यादव हैं और पेशे से ट्रक चालक थे, जबकि घायल ट्रक चालक भी जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के भटनी गांव निवासी रामायण यादव का पुत्र नंद लाल यादव है.

इधर, मृतक राम विलास यादव के भतीजे चन्द्रशेखर यादव ने बताया कि बुधवार को वह अपने साथी चालक नंद लाल यादव के साथ आजमगढ़ से ट्रक लेकर भोजपुर के इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा गांव से बालू घाट पर बालू लोड करने आये थे, लेकिन बालू लोड नहीं हो सका, जिसके बाद दोनों बुधवार की देर रात खाली ट्रक लेकर वापस आजमगढ़ लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, 11 जगहों पर ऑरेंज अलर्ट जारी

Advertisment

इसके साथ ही इटवा गांव के पास आगे जा रहे बारह चक्का ट्रक ने अचानक ब्रेक ले लिया, जिससे उनका ट्रक असंतुलित हो गया और उसी ट्रक से टकरा गया, जिसमें दोनों घायल हो गये. इसके बाद पुलिस द्वारा दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राम विलास यादव की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर परिजन भी आरा सदर अस्पताल पहुंच गये, लेकिन परिजन उसे पटना नहीं ले गये और आरा शहर स्थित एक निजी अस्पताल में उसका इलाज करा रहे थे. गुरुवार की देर शाम उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने पर निजी अस्पताल से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया,  जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए वाराणसी ले जा रहे थे, तभी रोहतास के मोहनिया के पास उसकी मौत हो गई, जिसके बाद परिजन उसके शव को वापस शाहपुर थाने ले आए, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया.

वही घायल ट्रक चालक नंद लाल यादव का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया. बताया जाता है कि मृतक चालक अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था. मृतक के परिवार में पत्नी देवमती देवी, चार बेटे प्रियंका, प्रीति, प्रियांशु, प्रिया और दो बेटे ब्रिजेश यादव और विनीत यादव हैं. हादसे के बाद मृतक चालक के घर में हाहाकार मच गया है और इस हादसे के बाद मृतक चालक की पत्नी देवमती देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा
  • आजमगढ़ लौटने के दौरान दूसरे ट्रक से टकराई
  • यूपी निवासी एक युवक की मौत

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhojpur Accident News Big Breaking News Bhojpur crime today news Crime news Arrah News Bihar News accident News Bihar Accident
Advertisment
Advertisment