Advertisment

समस्तीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत; 5 घायल

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शनिवार की रात सिंघिया थाना क्षेत्र के सिंघिया बहेरी पथ पर बारात लेकर लौट रही स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. इस घटना में दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Untitled

दर्दनाक सड़क हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शनिवार की रात सिंघिया थाना क्षेत्र के सिंघिया बहेरी पथ पर बारात लेकर लौट रही स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. इस घटना में दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बाराती की दरभंगा डीएमसीएच में मौत हो गई. इस घटना में 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि बारात मर्रा बसंतपुर कुशेश्वरस्थान से वापस बहेड़ी के बलीगांव लौट रही थी. साथ ही मृतक की पहचान बहेरी उजैना के स्कार्पियो चालक श्याम कुमार यादव (25), बाराती मोहम्मद सोनू (16), दरभंगा निवासी नबी अहमद (14) के रूप में की गई है. सिंघिया पुलिस द्वारा कब्जे में लिए जाने तक मृतक श्याम और सोनू के शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाए गए हैं, जबकि तीसरे मृतक का शव डीएमसीएच में पड़ा हुआ है. इस पूरे मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि, 3 दिन पहले मारवाड़ा चौक पर दो ट्रक आपस में टकरा गए थे. इस दौरान एक ट्रक मौके पर लगा हुआ था, अगर प्रशासन उस ट्रक को सड़क से हटा देता तो यह हादसा नहीं होता.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अगले 48 घंटे में बिहार में दस्तक देगा मानसून, राजधानी में आज भी लू का कहर

आपको बता दें कि बलीगांव के मुनीतेस्यर नैयाज ने बताया कि शनिवार रात डॉ. इसराइल के पुत्र मो. सद्दाम की शादी कुशेश्वरस्थान थाने के मर्रा बसंतपुर गांव में थी. शादी समारोह के बाद एक स्कॉर्पियो में 8 से 9 लोग वापस बालीगांव लौट रहे थे. उसी दौरान मड़वारा चौक के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे स्कॉर्पियो चालक श्याम और बराती मो. सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में मो. फैयाज (19), मो. शाहनवाज (20), मो. शाहनवाज (18), मो. शाहनवाज (18) समेत एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. देर रात सभी को दरभंगा ले जाया जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में एक और बाराती की मौत हो गई. बताया गया है कि उक्त बाराती गांव के मेहमान हैं, जो बाराती में शामिल होने के लिए दूसरे स्थान से आए थे. घायलों में मोहम्मद फैयाज के अलावा शाहनवाज नाम के तीनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि एक शाहनवाज कोमा में है.

इस पूरे मामले को लेकर सिंघिया थानाध्यक्ष कृष्णकांत मंडल का कहना है कि, इस घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था. इसके साथ ही 2 मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि दरभंगा में एक की मौत हो गई. घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • समस्तीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा
  • 3 की मौत 5 घायल
  • 3 की हालत नाजुक बताया जा रहा है 

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur Bihar News Samastipur Hindi Today Bihar Hindi News Samastipur crime Samastipur Breaking News Crime Bihar Crime Breaking News bihar News bihar Latest news Samastipur News Today Crime Bihar Breaking News Bihar crime
Advertisment
Advertisment