Advertisment

पूर्णिया में प्रतिबंधित मांस लदा ट्रक बरामद, चालक और खलासी गिरफ्तार

बिहार के पूर्णिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने सोमवार को अररिया-पूर्णिया राजमार्ग पर शीशाबाड़ी के पास समस्तीपुर से पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित पशु का मांस ले जा रहे एक ट्रक को रोक लिया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

प्रतिबंधित मांस लदा ट्रक बरामद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के पूर्णिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने सोमवार को अररिया-पूर्णिया राजमार्ग पर शीशाबाड़ी के पास समस्तीपुर से पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित पशु का मांस ले जा रहे एक ट्रक को रोक लिया. इसे नगर पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में समस्तीपुर के सरगना समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस संबंध में बजरंग दल के सदस्यों ने बताया कि, सूचना के आधार पर विहिप (विश्‍व हिंदू परिषद) और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने जब एक बंगाल नंबर (डब्ल्यूबी 19 के 3686) के ट्रक को जीरोमाइल के पास रोकने का प्रयास किया, तो ट्रक चालक गाड़ी को बैक कर अररिया की तरफ भागने लगा. बता दें कि मांस लदे वाहन के आगे लाइनर का एक चार पहिया वाहन चल रहा था और उसमें बैठे लोग ट्रक चालक को दिशा-निर्देश दे रहे थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है बारिश, वज्रपात की भी संभावना; जानें

पुलिस ने किया जब्‍त

आपको बता दें कि शीशाबाड़ी पेट्रोल पंप के पास कर्मियों ने पीछा कर ट्रक को रोका तो एक तस्कर ट्रक से कूदकर लाइनर की कार में बैठकर भाग गया. वहीं, एक चालक और खलासी को पकड़ लिया गया और कसबा थाने की पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने प्रतिबंधित मांस लदे ट्रक को जब्त कर लिया और चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया. ट्रक चालक सैयद तुराव अली वैशाली जिले के सराय का रहने वाला है, जबकि उपचालक अब्दुल अहद सुपौल जिले के गणेशपुर का रहने वाला है.

Advertisment

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

इसके साथ ही आपको बता दें कि, प्रतिबंधित पशु मांस की तस्करी करने वाले मुख्य सरगना ताजपुर (समस्तीपुर) के रहने वाले नसीम कुरेशी और नवादा जिले के शोएब अंसारी, ट्रक के चालक और उप चालक सहित लाइनर के विरुद्ध मामले में केस किया गया है. मामले में विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं के बयान पर केस दर्ज किया गया है. प्रतिबंधित पशु का मांस लदे ट्रक को पकड़ने में जिला गौरक्षा प्रमुख मुकेश कुमार आदि शामिल थे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पूर्णिया में प्रतिबंधित मांस लदा ट्रक बरामद
  • ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार
  • आगे कि जांच कर रही पुलिस 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Today News Purnia Breaking News purnia news Purnia Accident News Purnia Crime News Bihar Breaking News Purnia Police
Advertisment
Advertisment