Advertisment

भागलपुर: मुंडन कराकर लौट रहे परिवार पर चढ़ा ट्रक, तीन की मौत

बिहार के भागलपुर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां रंगरा चौक ओपी के ईंट भट्ठे के पास एनएच पर ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crime

परिवार पर चढ़ा ट्रक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भागलपुर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां रंगरा चौक ओपी के ईंट भट्ठे के पास एनएच पर ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में अररिया जिले के फुलका बाजार निवासी देवेंद्र यादव, उनकी सास चंदा देवी और मां साजिया देवी शामिल हैं. इस घटना को लेकर बताया गया कि देवेंद्र यादव अपने पुत्र मुकेश कुमार का मुंडन करवाने के लिए परिवार सहित घर से ऑटो पर सवार होकर भागलपुर के कुप्पा घाट गए थे. कुप्पा घाट पर गंगा किनारे सभी मुंडन कराकर लौट रहे थे. इसी बीच ईंट भट्टा के पास एनएच-31 पर एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी.

Advertisment

आपको बता दें कि इस घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भागने में सफल हो गया. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए रंगरा पीएचसी में भर्ती कराया गया. साथ ही जांच के बाद चिकित्सक ने साजिया देवी, देवेंद्र कुमार को मृत घोषित कर दिया. चंदा देवी, निशा कुमारी, राहुल कुमार को बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान चंदा देवी की भी मौत हो गई. इसके साथ ही देवेंद्र यादव की पत्नी सुनिता देवी, देवेंद्र यादव के बेटे मनोज कुमार और पुत्री निशा कुमारी, बाबू लाल यादव की पत्नी कविता देवी और पुत्र मुकेश कुमार, राहुल कुमार, राजा कुमार, विनोद पासवान की पत्नी रीता देवी, गौरीशंकर पासवान के पुत्र करण कुमार हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए रंगरा पीएचसी में भर्ती करवाया गया है. घायलों में निशा कुमारी, मुकेश कुमार, राहुल कुमार की हालत गंभीर देखते हुए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने तीनों के शवों का पोस्टमार्टम अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में कराया. पोस्टमार्टम के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Crime News: सेल्फी लेना पति को पड़ा महंगा, कलयुगी पत्नी ने कर दिया ये हाल

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मुंडन करवाकर लौट रहे परिवार को ट्रक ने रौंदा
  • तीन की मौत और 9 घायलों में 3 नाजुक
  • रिश्ते में हुआ ये भयानक घटना 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur Hindi Today Bhagalpur Crime News Bhagalpur Police bihar News bihar Latest news Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment