Advertisment

मोतिहारी: तालाब में डूबने से दो जुड़वा बहनों की मौत, नहाने के दौरान हुआ ये हादसा

बिहार के मोतिहारी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां जुड़वां बहनों की डूबने से मौत हो गई. घटना पूर्वी चंपारण जिले के कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र की है. इसके साथ ही इसी तालाब में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Breaking News

जुड़वा बहनों की मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मोतिहारी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां जुड़वां बहनों की डूबने से मौत हो गई. घटना पूर्वी चंपारण जिले के कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र की है. इसके साथ ही इसी तालाब में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियां अपने ननिहाल आई हुई थीं. साथ ही इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि मृतक की पहचान चिरैया थाना क्षेत्र के भदहर गांव निवासी राम निवास यादव की बेटी अनुष्का और अनुप्रिया के रूप में की गई है. इसके साथ ही दोनों जुड़वा बहनें थीं. परिजनों के मुताबिक दोनों बहनें अपनी मां के साथ नाना रामसेवक राय के घर आई थीं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, आंधी के साथ छाए रहेंगे बादल

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर के बिहार सरकार से तीखे सवाल, कहा- 'जातीय गणना के सहारे करना चाहते हैं राजनीति'

इसके साथ ही आपको बता दें कि बुधवार को दोनों बहनों को अपनी मां के साथ चिरैया लौटना था, इसी बीच दोनों बहनें तालाब में नहाने चली गईं. उसी दौरान वहां खेल रहे बच्चों ने तालाब के गहरे पानी में डूबते देखा, जिसके बाद सभी ने शोर मचाया, शोर सुनकर लोग दौड़कर आए और दोनों बहनों को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. वहीं, कुंडवाचैनपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने मौत की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: मुंगेर में मां के सामने बच्चों की बेरहमी से पिटाई, 2 घंटों तक बरसाए डंडे-चप्पल

यह भी पढ़ें: बिहार में आईफ्लू के मामले बढ़े, एक साथ 24 बच्चों को हुआ कंजंक्टिवाइटिस; जानें

यह भी पढ़ें: Caste Census: बैकफुट पर आए केके पाठक, अब शिक्षकों को लेकर फिर से निकाला नया आदेश

HIGHLIGHTS

  • बिहार में हुआ दर्दनाक हादसा 
  • तालाब में डूबने से दो जुड़वा बहनों की मौत
  • नहाने के दौरान हुआ ये हादसा

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari Hindi News Motihari Crime News Motihari News Motihari News Today Crime Bihar Crime Breaking News Motihari Bihar News Motihari crime Bihar Breaking News Muzaffarpur today news Bihar hindi news today
Advertisment
Advertisment