Advertisment

बेतिया: बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए कटवा देती थी बिजली, फिर अंधेरे में करती थी कुछ ऐसा

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए एक लड़की गांव की बिजली ही कटवा देती थी, कैसे ये जानकर आप सबको हैरानी होगी. लड़की बिजली कटवा कर अंधेरे में अपने बॉयफ्रेंड से मिला करती थी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
viral bettiah news

लड़की कटवा देती थी बिजली( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए एक लड़की गांव की बिजली ही कटवा देती थी, कैसे ये जानकर आप सबको हैरानी होगी. लड़की बिजली कटवा कर अंधेरे में अपने बॉयफ्रेंड से मिला करती थी. एक दिन गांव के लोगों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. प्रेमी को बचाने के लिए भीड़ से भिड़ गई प्रेमिका का वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक युवक को डंडे से पीट रहे हैं. बता दें कि छह से सात लोगों ने प्रेमी जोड़े को घेर रखा है, जबकि प्रेमिका बार-बार उसका हाथ पकड़ रही है और लोगों से बहस करती नजर आ रही है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी प्रेमी लड़की के गांव पहुंचा और पिटाई करने वालों के घर में तोड़फोड़ की. पूरा मामला नौतन थाना क्षेत्र के एक गांव का है. ये मामला जब थाने में गया तब इसका निपटारा हुआ.

Advertisment

आपको बता दें कि जब गांव में ट्रांसफार्मर से बिजली सप्लाई होती थी तो प्रेमिका अपने प्रेमी से बिजली काटने के लिए कहती थी. प्रेमी ट्रांसफॉर्मर में लगे एबी (एयर ब्रेक स्विच) स्विच को नीचे गिरा देता था, जिससे लाइट कट जाती थी. फिर दोनों रात के अंधेरे में मिलते थे. इधर, अंधेरे में चोरी की घटनाएं बढ़ गई थीं, जिसके बाद लोगों ने निगरानी शुरू कर दी, इसी बीच 14 जुलाई को प्रेमिका से मिलने पहुंचे, जिसके बाद प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और लड़के की लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: Bihar News: अनंत सिंह के समर्थकों से मारपीट मामले में बड़ा एक्शन, DM ने दिए जांच के आदेश, कक्षपाल निलंबित

बता दें कि दोनों को पकड़ने के बाद पहले प्रेमी जोड़े की पिटाई की गई, फिर गांव के कुछ लोगों के बीच बचाव करने के बाद प्रेमी जोड़े को छोड़ दिया गया.इसके बाद 15 जुलाई की दोपहर वीडियो सामने आने के बाद प्रेमी गुस्से में आ गया और अपने दोस्तों के साथ लड़की के गांव के उन युवकों से बदला लेने पहुंच गया, जिन्होंने उसे पकड़कर पीटा था और वीडियो बनाया था.

Advertisment

बॉन्ड भरने के बाद पुलिस ने कही ये बात 

इसके साथ ही यहां के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पुलिस पहुंची और प्रेमी समेत तीन युवकों को हिरासत में ले लिया. युवकों को हिरासत में लिये जाने के बाद दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंचे, प्रेमी-प्रेमिका के परिजन थाने में ही दोनों की शादी कराने को राजी हो गये. वहीं, हिरासत में लिये गये युवकों को बांड भरवा कर छोड़ दिया गया. इधर, थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है और दोनों परिवारों की सहमति पर छोड़ दिया गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए कटवा देती बिजली
  • बेतिया में ग्रामीणों ने पकड़ा
  • प्रेमी की हुई पिटाई तो भिड़ गई प्रेमिका

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Hindi News Bettiah Bihar News Today Bettiah Breaking News Bettiah News Bettiah Crime News Bettiah Police Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment