Advertisment

जमुई में युवक का फायरिंग करते देखें LIVE वीडियो, सामने वाले के सीने में लगी गोली

बिहार से एक फिर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, बिहार वासियों की नींद उड़ा देगा. दरअसल जमुई में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को सीने में गोली लग गई, जिसका अब लाइव वीडियो सामने आ गया है. बता दें कि स्टेज पर ऑर्केस्ट्रा चल रहा था, इसी दौरान एक

author-image
Ritu Sharma
New Update
jamuinews

हर्ष फायरिंग( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार से एक फिर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, बिहार वासियों की नींद उड़ा देगा. दरअसल जमुई में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को सीने में गोली लग गई, जिसका अब लाइव वीडियो सामने आ गया है. बता दें कि  स्टेज पर ऑर्केस्ट्रा चल रहा था, इसी दौरान एक युवक ने हर्ष फायरिंग के लिए बहार पिस्टल निकाल ली. युवक ने पहले वो पिस्टल को आसमान की ओर कर के फायर करने की कोशिश की. फिर उसकी पिस्टल फिररिंग के दौरान फंस जाती है तो वो अपने सीने के पास पिस्टल को लाकर उसे ठीक करने की कोशिश करता है, इसी बिच पिस्टल से गोली चल जाती है और वो गोली सामने खड़े उसके भाई के सीने में जा कर लग जाती है. घटना खैरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में गुरुवार देर शाम हुई. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक की बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घायल युवक की पहचान नवडीहा गांव निवासी नगीना गोस्वामी के पुत्र दिवाकर कुमार (25) के रूप में हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी से हिला लालू परिवार, बढ़ सकती हैं अबु दोजाना की मुश्किलें!

ये है पूरा मामला 

Advertisment

आपको बता दें कि गुरुवार की रात खैरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली मारने का लाइव वीडियो सामने आया था, जिसमें एक दबंग युवक सैकड़ों की भीड़ के बीच सरेआम पिस्टल से फायरिंग कर रहा था. इसमें बड़ी बात यह है कि हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली हवा में चलता है तो वहीं जब दबंग युवक दूसरी गोली चलाने की कोशिश करता है तो वह फंस जाता है, जिसे कॉक करते समय दूसरी गोली अचानक निकल जाती है जो सामने खड़े नगीना गोस्वामी के पुत्र दिवाकर कुमार के सीने में जा लगती है. वहीं गोली लगने के बाद युवक स्टेज पर ही गिर जाता है. उसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन जाता है. वहीं घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए हॉस्पिटल ले जाया जाता है. 

इसी बिच मृत्युंजय कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. बताया जाता है कि होली पर्व के मौके पर गुरुवार की रात खैरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें आर्केस्ट्रा देखने के लिए काफी संख्या में लोग उमड़ पड़े थे.आर्केस्ट्रा के दौरान कुछ मनचले युवकों द्वारा हर्ष फायरिंग भी की जा रही थी, इसी दौरान एक गोली दिवाकर कुमार के सीने में जा लगी.

Source : News State Bihar Jharkhand

Jamui local news Patna latest hindi news Jamui Crime News jamui news Bihar News Crime Bihar News Today
Advertisment
Advertisment