Advertisment

पूर्णिया: शादी के घर में छाया मातम, खड़े ट्रक से टकराई बारातियों की कार; 5 की मौत

बिहार के पूर्णिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां पूर्णिया जिले में शनिवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 बारातियों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनमें से 4 की हालत गंभीर है और मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
urnia Accident News

शादी के घर में छाया मातम( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के पूर्णिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां पूर्णिया जिले में शनिवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 बारातियों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनमें से 4 की हालत गंभीर है और मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं. आज शादी होनी थी, लेकिन हादसे के चलते टल गई. बता दें कि, कार में 14 लोग सवार थे. ये हादसा जिले के मरंगा थाने के पास हुआ. इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जा रहा है कि कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई, जिससे यह हादसा हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.इस पूरे घटना कि लेकर मिली जानकारी के अनुसार, जोकीहाट भंसिया गांव निवासी हासिम के पुत्र असलम की शादी शनिवार को खगड़िया बंधेरा गांव में थी. बारातियों से भरी कार अररिया के भटगामा से खगड़िया जा रही थी. मरने वालों में अब्दुल जलील (50), गुलजबी (8), दूल्हे की अपनी भतीजी सोफिया (12), ड्राइवर इश्तियाक (37) और मो. सम्मद शामिल हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि, इस घटना के चश्मदीद नेरुल सलाम ने बताया कि बारातियों से भरी कार गुलाब बाग की तरफ से आ रही थी, कार की रफ्तार काफी तेज थी. मरंगा थाने से 50 मीटर दूर मरंगा बाइपास के किनारे खड़े ट्रक में कार पीछे से जा घुसी. वहीं कार में फंसे कुछ शवों को उन्होंने अपने हाथों से बाहर निकाला, जबकि घायलों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. साथ ही सभी को इलाज के लिए जीएमसीएच भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: राजद नेता तुलसी राय अपहरण मामले में राजू सिंह समेत 6 लोगों के खिलाफ वारंट जारी, कभी भी जेल जा सकते हैं भाजपा विधायक

पूर्णिया में हुआ ये हादसा

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि,घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि अररिया के भंसिया से बारात खगड़िया जा रही थी, बारातियों की कार में 14 लोग सवार थे, मरंगा थाने से पहले ही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना से ड्राइवर की आंख में चोट लग गई, जिसके बाद कार ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया. कार की रफ्तार तेज थी, जिसके बाद कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. बता दें कि, इस हादसे में 5 की मौत हुई है. मृतकों और घायलों को जीएमसीएच लाया गया है, जो भी मुआवजा है. साथ ही इस पूरे मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

HIGHLIGHTS

  • शादी के घर में छाया मातम
  • खड़े ट्रक से टकराई बारातियों की कार
  • 5  लोगों कि दर्दनाक मौत
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Purnia Bihar News Bihar breaking news today hindi news purnia news Purnia Accident News Purnia Crime News Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment