Advertisment

आरा: पत्नी ने नहीं दिए शराब के पैसे तो पति ने खाया जहर, नशा के लिए मांगे थे 100 रुपए..

बिहार के आरा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल भोजपुर में गुरुवार को एक युवक ने कीटनाशक खा लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी सनदिया गांव की है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
arrah Crime

पति ने खाया जहर( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के आरा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल भोजपुर में गुरुवार को एक युवक ने कीटनाशक खा लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी सनदिया गांव की है. बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी ने उसे नशा करने के लिए 100 रुपये नहीं दिए, जिसके बाद उसने गुस्से में कीटनाशक खा लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. पति की हालत बिगड़ती देख पत्नी घबरा गई, उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी, परिजनों ने उसे आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Advertisment

जितना कमाता नशे में उड़ाता 

आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक 27 वर्षीय युवक का नाम मिंटू कुमार है और वह पेशे से राजमिस्त्री है. मिंटू की पत्नी फुलझारी देवी ने बताया कि उसकी शादी को करीब 10 साल हो गए हैं. शादी के तुरंत बाद उनके पति को ड्रग्स की लत लग गई. फुलझारी देवी के मुताबिक मिंटू कमाए पैसों का नशा करता था. उनकी बहन और भाई उन्हें आर्थिक रूप से सहारा देते थे, जिससे उनके घर का खर्च और बच्चे के पालन-पोषण का खर्च चलता है. मिंटू छोटकी सनदिया गांव निवासी राम लईक यादव का पुत्र है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में बढ़ रही रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, पटना का पारा 40 के पार; 23 जिलों में मौसम विभाग की चेतावनी

Advertisment

नशा करने के लिए घर से मांग रहा था पैसा

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम में मिंटू की पत्नी ने बताया कि, ''वह रोज सुबह काम पर जाता था और लौटते समय कमाए पैसों का नशा करता था.'' फिर फुलझारी देवी ने बताया, ''जब मैं उससे जबरदस्ती पैसे मांगता हूं, तब ही वह देता है. बुधवार की सुबह वह मुझसे नशा करने के लिए 100 रुपये मांग रहा था, तो मैंने उसे देने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने कहा कि पैसे नहीं दिए तो मैं जहर खाकर मर जाऊंगा. इसके बाद उसने घर में रखी एथाइल (कीटनाशक) की दवा पी ली, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई.'' फिलहाल उनको हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है, जहां उसकी इलाज जारी है. बता दें कि दोनों के चार बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और दो बेटियां हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार से एक चौंकाने वाली खबर 
  • पत्नी ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो पति ने खाया जहर
  • परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Bihar Breaking News Bihar News Bihar Crime Crime Bihar Crime Breaking News Patna News Bihar Police Hindi News Arrah Crime News Crime news Arrah News Bihar News
Advertisment
Advertisment