Advertisment

छपरा: तीन साल तक प्रेमी के साथ भागी रही महिला, अचानक आई बेटे की याद; जानें पूरा मामला

बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां सारण जिले में तीन साल पहले अपने पति और बेटों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई महिला के मन में तीन साल बाद एक बार फिर बेटे के प्रति प्यार जगा और महिला एक युवक के साथ स्कूल पहुंची.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Chapra

प्रेमी के साथ भागी रही महिला( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां सारण जिले में तीन साल पहले अपने पति और बेटों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई महिला के मन में तीन साल बाद एक बार फिर बेटे के प्रति प्यार जगा और महिला एक युवक के साथ स्कूल पहुंची और अपने बेटे का अपहरण करने की कोशिश करने लगी, जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों ने महिला और उसके साथ आए व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Advertisment

आपको बता दें कि महिला की पहचान मढ़ौरा बस स्टैंड बिंद टोली निवासी दशरथ मांझी की पत्नी राजमुन्नी देवी और युवक की पहचान पटेढ़ा निवासी विकास कुमार के रूप में की गयी है. यह घटना सारण जिले के मढ़ौरा की बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बेटे को स्कूल से अगवा करने पहुंची महिला तीन साल पहले अपने पति और बेटों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गयी थी, तब से उनके बेटों का पालन-पोषण उनके दादा-दादी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इसके साथ ही आपको बता दें कि तीन साल बाद अचानक महिला के बेटे प्रेम की नींद खुल गई और वह मढ़ौरा नगर क्षेत्र के अंबेडकर रोड स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे को क्लास से बाहर निकालकर जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगी. वहीं जब बच्चे ने उसका विरोध किया तो उसने बच्चे के मुंह पर रुमाल रख दिया और उसका मुंह ढकने लगी. महिला को ऐसा करते देख अन्य बच्चे शोर मचाने लगे और मोहल्ले में जाकर घटना के बारे में बताया, जिससे मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए और महिला और उसके साथ आए व्यक्ति को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर दोनों लोगों को पुलिस के हवाले कर दिया.

Advertisment

वहीं, इस संबंध में महिला की सास लालती देवी ने बताया कि, उनके पुत्र दशरथ मांझी की शादी 2008 में उक्त महिला से हुई थी. उसके दो बेटे हैं, आठ साल का कृष्ण कुमार और छह साल का करण कुमार तीन साल पहले महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर दूसरे युवक के साथ भाग गई थी, जिसके बाद अचानक वह छोटे बेटे को जबरन ले जाने के लिए आ गई है.

HIGHLIGHTS

  • तीन साल तक प्रेमी के साथ भागी रही महिला
  • अचानक आई बेटे की याद
  • अगवा करने पहुंची स्कूल
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Chhapra News Bihar Today News Chapra Crime News Chapra police Chhapra Crime News Chapra Accident News Chapra crime today news Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment