Advertisment

खगड़िया: तमंचा लहराते सोशल मीडिया पर रील बनाना युवक को पड़ा भारी, अब आरोपियों को खोज रही पुलिस

बिहार के खगड़िया से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, जहां अवैध हथियारों से रील बनाकर एक साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए, जिसके बाद यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Breaking News

तमंचा लहराते ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Advertisment

बिहार के खगड़िया से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, जहां अवैध हथियारों से रील बनाकर एक साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए, जिसके बाद यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक ही उम्र के कई नाबालिग हाथ में पिस्टल लिए फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि रात में हाथ में पिस्टल लहराते हुए खगड़िया जंक्शन के चबूतरे पर खड़े होकर बाइक पर चलने की तस्वीर सहित अलग-अलग जगहों की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दो युवक पिस्टल का प्रदर्शन भी कर रहे हैं.

Advertisment

साथ ही आपको बता दें कि इस तस्वीर और वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जब पुलिस सभी युवकों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है.अवैध हथियार के साथ दिख रहे युवक की पहचान गंगौर थाना क्षेत्र के बेला सिमरी गांव निवासी गोलू पोद्दार (17) व अंशु कुमार (16) है, जबकि वीडियो में अवैध हथियार के साथ दिख रहे तीसरे युवक की पहचान मुफ्फसिल थाना के कमलपुर गांव के रहने वाले संजीव कुमार पोद्दार का पुत्र आशीष कुमार पोद्दार (18) के रूप में हुई है. वीडियो में आशीष कुमार उसे अवैध पिस्टल जैसे हथियार से ललकार रहा है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनका नाम आशीष पोद्दार गनदेवड़ा लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें: बिहार में खाकी की सनक: हेलमेट ना पहनने पर थानेदार ने युवक को मारी गोली

ग्रामीणों ने पिस्टल लहराते हुए युवकों को भगाया

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि गंगौर थाना क्षेत्र के बेला सिमरी गांव में सोमवार की रात आशीष पोद्दार नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ पिस्टल लहराते हुए घूम रहा था. ग्रामीणों ने उनका पीछा किया तो सभी किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहे, लेकिन ग्रामीणों ने दौड़कर बाइक (बाइक नंबर- BR34Q5498) को कब्जे में ले लिया. वहीं, इस पूरे मामले में सदर एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया कि, ''सोशल मीडिया पर अपलोड की गई तस्वीर और वीडियो की जांच की जाएगी. जांच प्रक्रिया पूरी होते ही दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.''

Source : News State Bihar Jharkhand

Khagaria News Bihar Hindi News Khagaria bihar latest news Khagaria Hindi News Bihar Breaking News Khagaria Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment