Advertisment

Bihar News: अपना कटा हाथ लेकर घूमता रहा युवक, टपकता रहा खून

भागलपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो वीडियो वायरल हो रहा है. वो आपको विचलित कर सकता है.

author-image
Jatin Madan
New Update
bhagalpur news

ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

भागलपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो वीडियो वायरल हो रहा है. वो आपको विचलित कर सकता है. दरअसल वीडियो में एक युवक ने अपने दाएं हाथ में अपना कटा हुआ बायां हाथ लेकर घूम रहा है. वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान बांका के फूलीडूमर प्रखंड के तहत कैथा पंचायत के कैथा गांव के सुमन कुमार के रूप में हुई है. जो अपना बायां हाथ काटकर दाएं हाथ में लेकर भागलपुर के सुल्तानगंज बाजार में देर शाम घूमते देखा गया. वायरल वीडियो में कटे बाएं हाथ को गंगा में बहा देने बात कही जा रही है. जिसने भी ये तस्वीरें देखी वो दंग रह गया.

Advertisment

युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त

वहीं इसकी सूचना पर आनन-फानन में सुलतानगंज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर अस्पताल में भर्ती कराया है और युवक से पूछताछ कर रही है. वहीं, इस मामले में परिजनों ने बताया कि कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वो रविवार को दोपहर घर से निकला था.

यह भी पढ़ें: Bihar News: बिहार में बैकफुट पर शिक्षा विभाग, छुट्टी के कटौती के फैसले को लिया वापस

Advertisment

ट्रेन की चपेट में आने से कटा हाथ

वहीं, लोगों का कहना है कि जब युवक को उन्होंने देखा तो वो डर गए, लेकिन युवक के चेहरे पर न डर था, न दर्द के भाव वो मुस्कुरा रहा था. उसके कटे हुए हाथ से खून टपक रहा था. बताया जा रहा है कि सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसलने की वजह से वह ट्रेन की चपेट में आ गया. जिससे उसका हाथ कट गया और वो अपने कटे हुए हाथ हो उठाकर घुमता रहा. बाद में इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अपना कटा हाथ दूसरे हाथ में लेकर घूमता रहा शख्स
  • सड़क पर टपक रहा था खून
  • ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur Police Bhagalpur News Bihar News Viral Video
Advertisment
Advertisment