Advertisment

भागलपुर: ''जिंदा नहीं बचने देना'' कहकर युवक को बेरहमी से मारा चाकू, जानें पूरा मामला

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां 3 दोस्तों ने अपने दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया और इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक बाइक से भाग गये.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bhagalpur crime

बेरहमी से मारा चाकू( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां 3 दोस्तों ने अपने दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया और इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक बाइक से भाग गये. घटना तिलकामांझी थाना क्षेत्र के जयप्रकाश उद्यान के पास की है. घायल युवक की पहचान तिलकामांझी के जवारीपुर निवासी गौरव कुमार के रूप में की गयी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक जिम जा रहा था. इसी दौरान मनाली चौक के पास दोस्तों ने उसे बात करने के लिए बुलाया तो पहले एक युवक ने उस पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद बाकी दो दोस्तों ने भी उस पर चाकू से कई वार किए. इस दौरान एक युवक बोला - '' इसे आज जिंदा नहीं बचने देना है.''

Advertisment

यह भी पढ़ें: पटना: तेजस्वी यादव का तंज, PM मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं ये नेता ...

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को मायागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि युवक की हालत चिंताजनक है. गौरव सैंडिश कंपाउंड स्थित जिम में एक्सरसाइज करने जा रहा था. इसी बीच मनाली चौक के सामने एक बाइक से तीन युवक आये और कुमार गौरव की गर्दन के पास चाकू से वार कर दिया. इसके बाद भी जान से मारने की नियत से युवक पर चाकू से कई वार किए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

इसके साथ ही घटना के वक्त मौजूद कुमार गौरव के दोस्त अमरजीत कुमार ने बताया कि हमलावर का नाम गौरव कुमार है, जो कुमार गौरव का दोस्त है. गौरव कुमार अपने दो दोस्तों के साथ पहुंचा और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि पुराने विवाद के कारण कुमार गौरव के दो साथियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी युवक एक निजी कंपनी में काम करता है. घटना के बाद स्थानीय तिलकामांझी पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने बताया कि घायल युवक के परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • धमकी देकर युवक को मारा चाकू
  • भागलपुर में जिम जाते हुए 3 दोस्तों ने बुलाया था  
  • बुलाकर अचानक चाकू से किए कई वार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Bhagalpur News Bhagalpur News Today Bhagalpur Hindi Today Bhagalpur Police Crime Bihar Crime hindi news Crime Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment