Advertisment

भौकाल बनाने के चक्कर में तमंचा लहराते युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो, फिर पुलिस ने दिन में दिखाए तारे

बिहार के छपरा जिले में हथियारों के साथ तस्वीर वायरल करने के मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद युवाओं में इसका क्रेज कम नहीं हो रहा है. अब छपरा में भौकाल बनाने के चक्कर में एक युवक ने अवैध हथियार के साथ वायरल.

author-image
Ritu Sharma
New Update
social media viral video

तमंचा लहराते युवक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के छपरा जिले में हथियारों के साथ तस्वीर वायरल करने के मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद युवाओं में इसका क्रेज कम नहीं हो रहा है. अब छपरा में भौकाल बनाने के चक्कर में एक युवक ने अवैध हथियार के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी  और देखते ही देखते वो पोस्ट अब वायरल हो गई है जिसके बारे में पुलिस को पता लगा तो पुलिस सक्रिय हो गई और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि युवक ने इलाके में अपनी दबंग छवि दिखाने के लिए ऐसा किया था, लेकिन अब उसे जेल जाना पड़ेगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार दिवस पर सपना अवस्थी के सुरों पर झूम उठा पूरा शेखपुरा, लोगों ने जमकर बजाईं तालियां

भौकाल बनाने के चक्कर में युवक को जेल

बता दें कि एसपी गौरव मंगला ने ऐसा करने वालों को चेतावनी देते हुए पहले ही प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी थी. उन्होंने कहा था कि, ''ऐसे मामलों में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और लोगों को सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने से बचना चाहिए.'' उधर, सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने रिवॉल्वर ताने की फोटो वायरल करने के आरोप में इबरार नाम के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार युवक जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र निवासी फारूक अब्दुल्ला का पुत्र इबरार आलम उर्फ बिट्टू है. इसुआपुर थाने की पुलिस ने युवक को रिवाल्वर दिखाकर फोटो खींचकर वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस सभी मामलों की कर रही है जांच

इसुआपुर थानाध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया कि, ''पूर्व में सोशल मीडिया पर भेजे गए इस फोटो से पहचान होने पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बता दें कि रिवॉल्वर के साथ युवक की फोटो वायरल होने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ था, लेकिन कोई भी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है, लेकिन जैसे ही यह वायरल फोटो चर्चा में आई वैसे ही पुलिस सक्रिय हो गई. तफ्तीश के तुरंत बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस उसके द्वारा वायरल की गई फोटो में दिख रही रिवाल्वर की जांच कर रही है.

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Viral News bihar police Social Media Chapra Saran News Bihar News Bihar Breaking News Bihar crime Crime
Advertisment
Advertisment