Advertisment

कटिहार: ट्रांसफार्मर ठीक करने गए युवक की करंट लगने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

कटिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल, कटिहार जिले के डंडखोरा थाना क्षेत्र के दुआशे पंचायत के कंदरपेली गांव में बिजली ठीक करने के दौरान एक व्यक्ति ट्रांसफार्मर से लगे बिजली के तार की चपेट में आ गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Katihar crime

युवक की करंट लगने से मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के कटिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल, कटिहार जिले के डंडखोरा थाना क्षेत्र के दुआशे पंचायत के कंदरपेली गांव में बिजली ठीक करने के दौरान एक व्यक्ति ट्रांसफार्मर से लगे बिजली के तार की चपेट में आ गया, जिससे ट्रांसफार्मर पर ही उस व्यक्ति की मौत हो गई. इस दिल दहला देने वाले इस दृश्य को देखकर हर कोई बेचैन हो गया, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल ग्रामीणों की मदद से शव को ट्रांसफार्मर से नीचे उतारा गया. साथ ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार के कई जिलों में मूसलाधार बारिश, जानिए कैसा रहेगा अगले 48 घंटे मौसम

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इस पूरी घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि, मौके से सूचना मिलने के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है, परिजनों ने बताया कि वह बिजली का काम कर परिवार का भरण-पोषण कर रहा था. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम का माहौल है. फिलहाल, घटनास्थल पर पहुंच पुलिस जांच में जुटी गई है. इसके साथ ही पुलिस वहां मौजूद लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

यह भी पढ़ें: पिछले 24 घंटे में गंगा के पानी में 30 सेमी की वृद्धि, खतरे के निशान से बह रही 15 सेंटीमीटर ऊपर

Advertisment

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: भरी संसद में चिराग पासवान ने कर डाला ये दावा, अब क्या करेगा I.N.D.I.A.?

HIGHLIGHTS

  • ट्रांसफार्मर ठीक करने गए युवक की मौत
  • परिजनों में मचा कोहराम
  • पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

katihar crime Katihar News Katihar accident News katihar police Katihar Update News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment