Advertisment

मुजफ्फरपुर: छोटे ने बड़े भाई की बेरहमी से की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. कारोबार के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद आरोपियों ने रविवार रात घटना को अंजाम दिया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Muzaffarpur crime

बड़े भाई की बेरहमी से की हत्या( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. कारोबार के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद आरोपियों ने रविवार रात घटना को अंजाम दिया. यह मामला जिले के बरियारपुर ओपी क्षेत्र का है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी की पत्नी समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही आरोपी मो. मुबारक, जिसकी पहचान मो. गफ्फार अंसारी (35) के रूप में हुई, ने रविवार की रात बड़े भाई की गला रेत कर हत्या कर दी और भाग गया. दरअसल, बरियारपुर ओपी क्षेत्र के महमदपुर भोपत गांव निवासी मो. गफ्फार अंसारी अपने परिवार के साथ दुर्गापुर में रहता था. उसका छोटे भाई मो. मुबारक के साथ उसका विवाद चल रहा था.

Advertisment

इसे सुलझाने के लिए वह रविवार को दुर्गापुर से अपने घर आया, कल पूरे दिन गांव में पंचायती हुई, लेकिन विवाद नहीं सुलझा. इसके बाद रविवार की रात मो. गफ्फार खाना खाकर सोने चला गया. इसी बीच रात में मो. गफ्फार के छोटे भाई मो. मुबारक ने चाकू से उसका गला रेत दिया. साथ ही घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है, घटना को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी घर छोड़कर फरार है. वहीं बरियारपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के इन 10 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, अगले तीन दिनों तक रहे सावधान

इसके साथ ही मो. गफ्फार के ससुर मो. जयनुद्दीन ने बताया कि, ''मेरे दामाद की दुर्गापुर में टायर की दुकान है. आरोपी मो. मुबारक भी उनके साथ दुर्गापुर में ही रहता था, उन्हीं के साथ कारोबार करता था. साथ ही 8 महीने पहले वह मुजफ्फरपुर लौटा था, कारोबार के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. कल मो. गफ्फार दुर्गापुर से घर लौटा था. रात में वो सो रहा था तभी मो. मुबारक ने चाकू से उसका गला रेत कर हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद से वो फरार है.'' वहीं बरियारपुर ओपी प्रभारी चांदनी सावरिया ने बताया कि, ''आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. साथ ही पूछताछ करने के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. अब तक आवेदन नहीं मिला है, आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.''

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरपुर में हुई खून की होली
  • छोटे भाई से अपने बड़े भाई की बेरहमी से की हत्या
  • आरोपी की पत्नी समेत तीन हिरासत में

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur Hindi Today Muzaffarpur Breaking News Bihar News Bihar Breaking News Muzaffarpur News today muzaffarpur crime news Bihar Hindi News muzaffarpur crime muzaffarpur-news Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News Muzaffarpur Bihar News Hindi News
Advertisment
Advertisment