Advertisment

नालंदा में करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार के नालंदा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शनिवार को करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई. मामला नगर थाना क्षेत्र के नईसराय मोहल्ले का है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Nalanda Accident

करंट लगने से युवक की मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नालंदा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शनिवार को करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई. मामला नगर थाना क्षेत्र के नईसराय मोहल्ले का है. वहीं, मृतक की पहचान स्वर्गीय राम लखन सविता के 54 वर्षीय पुत्र विवेकानंद सविता के रूप में की गई है, जो चंडी प्रखंड के उत्तर मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे. वहीं, इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि विवेकानन्द स्कूल जाने की तैयारी कर रहा था, घर के बाहर अपनी बाइक में पोंछा लगा रहा था, तभी अचानक उसने अपना हाथ उठाया जो कटे हुए तार के संपर्क में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया और उसे तुरंत इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisment

इसके साथ ही जैसे ही इस घटना की जानकारी सहकर्मियों को हुई तो शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई. करंट लगने से प्रधानाध्यापक की मौत की सूचना पाकर जिला शिक्षा पदाधिकारी केशव प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि, विवेकानन्द बहुत ही होनहार प्राचार्य थे, उनके कार्यकाल में विद्यालय में बच्चों की संख्या काफी बढ़ गयी थी और सभी बच्चे गणवेश में विद्यालय आते थे. विवेकानन्द पढ़ाई के प्रति सदैव सचेत रहते थे। सविता की दो बेटियां हैं, एक बेटी जॉब करती है, जबकि दूसरी बेटी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और परिजनों की चीख-पुकार से आसपास का माहौल गमगीन हो गया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है बारिश, वज्रपात की भी संभावना; जानें

साथ ही आपको बता दें कि, नगर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि घर के दरवाजे के पास करंट की चपेट में आने से अधेड़ गंभीर रूप से झुलस गया है, उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नालंदा में करंट लगने से युवक की मौत
  • परिजनों में मचा कोहराम
  • घटना को लेकर लोगों में खौफ

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda police Bihar Bihar Breaking News Nalanda Murder Nalanda Breaking News Nalanda crime News Nalanda News Crime Bihar News
Advertisment
Advertisment