Advertisment

एक्शन में नीतीश कुमार की पार्टी,पदाधिकारियों पर कारवाई..अजय आलोक ने थैंक यू कहा..

जेडीयू ने पार्टी के कई पदाधिकारियों पर एक साथ कारवाई की है। कई पुराने नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया गया और आरोप लगा पार्टी की मर्यादा तोडने का,पार्टी ने अब जीरो टॉलरेंस का इशारा दिया है।

author-image
Mohit Sharma
New Update
Nitish Kumar

Nitish Kumar ( Photo Credit : FILE PIC)

Advertisment

जेडीयू ने पार्टी के कई पदाधिकारियों पर एक साथ कारवाई की है। कई पुराने नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया गया और आरोप लगा पार्टी की मर्यादा तोडने का,पार्टी ने अब जीरो टॉलरेंस का इशारा दिया है। प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, प्रदेश महासचिव विपिन कुमार यादव एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ० अजय आलोक को पद से मुक्त करते हुए दल के प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। भंग समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र नीरज को भी निलंबित किया है। जद यू पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने संवाददाता सम्मेलन कर इसकी घोषणा करते हुए इन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाया।

निशाने पर आरसीपी !

खबर ये है कि इनमें ज्यादातर लोग केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह खेमे के माने जाते रहे हैं। आरसीपी सिंह को पार्टी ने राज्यसभा नही भेजा,पटना के बंगला छीन लिया और अब उनके लोगों पर कारवाई..

प्रवक्ता अजय आलोक का थैंक यू..

 अजय आलोक जद यू का चेहरा माने जाते रहे हैं,अक्सर टीवी डिबेट में पार्टी का रुख मुखरता से रखते थे मगर पिछले कुछ दिनों से शीर्ष नेतृत्व से इनकी नही बनने की खबरें आ रही थीं। आज जब इन्हें निलंबित किया गया तो  अजय आलोक ने गाड़ी में बैठ कर एक वीडियो रिलीज किया और  पदमुक्त करने के लिए पार्टी को धन्यवाद कहा और शुभकामनाएं दी।धन्यवाद पर जोर देते हुए उन्होंने इसे दुहराया भी है।

Source : Rajnish Sinha

CM Nitish Kumar nitish-kumar-government सीएम नीतीश कुमार कुमार
Advertisment
Advertisment