Advertisment

Bihar: 10 दिन पहले बिटिया का धूमधाम से बर्थडे मनाया, अब कर लिया सुसाइड, इंस्पेक्टर की आत्महत्या से पुलिस महकमा परेशान

बिहार के सीतामढ़ी में पदस्थ पुलिस इंस्पेक्टर ने सुसाइड कर लिया है. सुसाइड का कारण अब तल साफ नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रहा है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Police Inspector Kundan Kumar Suicide

Police Inspector Kundan Kumar Suicide (File)

Advertisment

बिहार के सीतामढ़ी से चौंका देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस इंस्पेक्टर ने एक ऐसा कदम उठा लिया, जिसे देखकर हड़कंप मच गया है. दरअसल, पुलिस इंस्पेक्टर ने सुसाइड कर लिया है. जो भी यह सुन रहा है, वह भरोसा नहीं कर पा रहा कि एक जाबांज पुलिस अफसर ऐसा कायराना हरकत कर सकता है. लेकिन घटना तो सच ही है. जिला पुलिस महकमा शोकाकुल है. 

थानाध्यक्ष के पद पर पदस्थ इंस्पेक्टर कुंदन कुमार बैरगनिया सरकारी आवास के एक कमरे में झूलते पाए गए हैं. वह दानापुर के विक्रम क्षेत्र के रहने वाले हैं. घटना की सूचना जैसे ही मिले, वैसे ही पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने जांच-पड़ताल की. थानेदार ने सुसाइड क्योंकि अब तक इसका पता नहीं चल पाया है.

घटना की चल रही है जांच : एसपी

एसपी तिवारी ने बताया कि देर रात लगभग साढ़े 10 बजे उनका शव कमरे में झुलता मिला था. परिजनों को आत्महत्या की सूचना दे दी है. उनका परिवार यहां के लिए रवाना हो गया है. उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगे. फिलहाल तो हम मामले की जांच कर रहे हैं. 

यह खबर भी पढ़ें- Jaishankar Pakistan Visit: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने दूसरी बार जयशंकर से की मुलाकात, हाथ मिलाकर जताई खुशी

ऐसा था उनका करियर

बता दें, कुंदन 2009 बैच के इंस्पेक्टर थे. फरवरी में ही उन्हें बैरगनिया थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. वर्तमान में भी वे बैरगनिया थाने के अध्यक्ष ही थे. कुंदन इससे पहले मुजफ्फरपुर जिले में पदस्थ थे. कुंदन मुजफ्फरपुर के सदर और कांटी थाने के भी अध्यक्ष रहे चुके हैं. 

यह खबर भी पढ़ें- Bahraich में मिश्रा को गोली मारने वाला सलमान पुलिस का करीबी, इसलिए पथराव होने पर देखती रही, इस गाने पर हुआ था विवाद

10 दिन पहले मनाया था बेटी का जन्मदिन

खास बात है कि कुंदन ने 10 दिन पहले अपने परिवार के साथ थे. उन्होंने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया था. वे बहुत खुश थे. उनके अचानक आत्महत्या कर लेने से लोग परेशान हैं. पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. मंगलवार को कुंदन कुमार के नेतृत्व में सीतामढ़ी पलिस को बहुत बड़ी सफलता मिली थी. कुंदन ने अपनी टीम के साथ मिलकर मोबाइल चोरों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया था.

यह खबर भी पढ़ें- Bahraich Violence: मृतक मिश्रा के साथ उपद्रवियों ने की बर्बरता, नाखून उखाड़े, धारदार हथियार से मारा, करंट भी लगाया

Bihar bihar police
Advertisment
Advertisment